main page

अालोक नाथ पर आरोप लगाने वाली विनता नंदा ने PM मोदी को लिखा खुला खत

Updated 18 October, 2018 08:08:13 PM

एक्टर अालोक नाथ पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली विनता नंदा ने अब प्रधानमंत्री मोदी को एक खुला खत लिखा है। खत में विनता ने पीएम मोदी से उन्हें और मीटू मुहिम के तहत आगे आई महिलाओं के लिए इंसाफ की मांग की है।

मुंबई: एक्टर अालोक नाथ पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली विनता नंदा ने अब प्रधानमंत्री मोदी को एक खुला खत लिखा है। खत में विनता ने पीएम मोदी से उन्हें और मीटू मुहिम के तहत आगे आई महिलाओं के लिए इंसाफ की मांग की है।

 


विनता ने लिखा, ''डियर मोदी जी, राम की पूजा करने से पहले हम नवरात्री में दुर्गा की पूजा करते हैं। बुराई पर अच्छाई की जीत होती है। आज आप हमें न्याय दिलाने में मदद कीजिए। आज हम उस वक्त में जी रहे हैं, जिसमें कानून का फायदा पीड़ित से आरोपी को मिलता है। आज हम उस समाज में हैं जिसमें अमीर और ताकतवर व्यक्ति नैतिकता से भी ऊपर हैं। आप हमें ऐसा कोई प्लेटफॉर्म मुहैया करवाएं जहां हमारी सुनवाई हो सके। मीटू मुहिम के चलते हमने अपने साथ हुए अत्याचार के खिलाफ बोलने की हिम्मत जुटाई है। देश का आवाम उसे सुन सके, हमारे द्वारा जुटाई गई हिम्मत व्यर्थ न हो। आज तक इस पुरुषप्रधान समाज में महिलाओं के साथ अत्याचार इसलिए होता रहा क्योंकि पुरुषों का मानना है कि ये देश महिलाओं के लिए नहीं है।" बता दें कि विनता ने आलोक नाथ के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। नंदा ने आलोक नाथ पर 19 साल पहले उनका यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था। नंदा ने एक बयान में कहा कि ओशिवाड़ा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। 

: Konika

vinta nandaopen letterpmnarendra modi

loading...