main page

विपुल शाह एक बार फिर हमारी स्क्रीन पर करेंगे राज! रिलीज हुआ सनक का पोस्टर

26 January, 2021 03:05:51 PM

विपुल शाह के सनशाइन पिक्चर्स ने कुछ दिलचस्प सिनेमा के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। इस बार जी स्टूडियोज के सहयोग से उनका प्रोडक्शन एक एक्शन पैक्ड सीक्वेंस ''सनक'' के साथ भावनात्मक सफर पर ले जाने के लिए बिल्कुल तैयार है जिसका पोस्टर अब रिलीज हो गया है। फिल्म में विद्युत जामवाल सेंट्रल करैक्टर हैं और अपने करियर में पांचवीं बार विपुल के साथ जोड़ी बना रहे हैं...

नई दिल्ली। विपुल शाह के सनशाइन पिक्चर्स ने कुछ दिलचस्प सिनेमा के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। इस बार जी स्टूडियोज के सहयोग से उनका प्रोडक्शन एक एक्शन पैक्ड सीक्वेंस 'सनक' के साथ भावनात्मक सफर पर ले जाने के लिए बिल्कुल तैयार है जिसका पोस्टर अब रिलीज हो गया है। फिल्म में विद्युत जामवाल सेंट्रल करैक्टर हैं और अपने करियर में पांचवीं बार विपुल के साथ जोड़ी बना रहे हैं। पोस्टर बहुत ही दिलचस्प है और दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है। 

पोस्टर को किया गया पसंद
फिल्म के टीजर पोस्टर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है जिसने दर्शकों को अधिक जिज्ञासु कर दिया है। निर्माताओं द्वारा जारी किया गया टीजर पोस्टर दिलचस्प नजर आ रहा है जिसमें एक आइसोलेटेड अस्पताल के बिस्तर के चारों ओर खून के धब्बे और एक बंदूक दिख रही है जो बेहद रहस्यमय लग रहा है। वही, पोस्टर ने वास्तव में दर्शकों को रोमांच और ट्विस्ट के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया है। 

विद्युत ने कहा ये
 विद्युत ने साझा करते हुए कहा, "मेरा मानना ​​है कि हर इंसान का सनकी साइड होता है। मैं विपुल शाह के साथ पांचवीं बार बड़े उत्साह से सहयोग कर रहा हूं। सनक में एक आम आदमी के भावनात्मक सफ़र को दर्शाया गया है। मैं अपने प्रशंसकों के लिए आभारी हूं जिन्होंने खुदा हाफिज को पसंद किया है। इससे मुझे वास्तव में उम्मीद है और उत्साहित हूं कि सनक को भी दर्शकों से बहुत प्यार और स्नेह मिलेगा।

नजर आएंगे ये सितारे
विपुल ने अतीत में कमांडो फ्रैंचाइज़ी, हॉलिडे, सिंह किंज जैसी फिल्में प्रस्तुत की हैं। ये फ़िल्में आज भी दर्शकों के ज़हन में ताजा हैं और उन्होंने हमेशा ऐसे कंटेंट का निर्माण किया है जिसे जनता द्वारा बेहद पसंद किया जाता है। सनक के साथ, हम मेकिंग में एक और बेहतरीन कहानी की उम्मीद कर सकते हैं। विद्युत जामवाल, चंदन रॉय सान्याल, नेहा धूपिया और बंगाली अभिनेत्री रुक्मिणी मैत्रा अभिनीत, जो निर्णायक भूमिका में बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं। विपुल अमृतलाल शाह प्रोडक्शन के सनशाइन पिक्चर्स के साथ ज़ी स्टूडियो द्वारा  प्रस्तुत, यह फ़िल्म कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित है। 

 


विद्युत जामवालVidyut JammwalSanak
loading...