main page

वीर दास ने जाहिर की पाकिस्तान में शो करने की इच्छा, यूजर्स बोले-वहीं चले जाओ

Updated 08 January, 2019 03:41:50 PM

एक्टर और काॅमेडियन वीर दास इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही मे वीर दास ने कि वह पाकिस्तान में शो करना चाहेंगे लेकिन उन्हें कभी ऐसा कोई प्रस्ताव नहीं मिला है। वीरदास ने ट्वीट करते हुए कहा कि "मैं यह साफ कर देना चाहता हूं क्योंकि मुझसे बार-बार यह पूछा जाता है।

मुंबई: एक्टर और काॅमेडियन वीर दास इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही मे वीर दास ने कि वह पाकिस्तान में शो करना चाहेंगे लेकिन उन्हें कभी ऐसा कोई प्रस्ताव नहीं मिला है। वीरदास ने ट्वीट करते हुए कहा कि "मैं यह साफ कर देना चाहता हूं क्योंकि मुझसे बार-बार यह पूछा जाता है।

Bollywood Tadka,वीर दास इमेज, ट्रोल इमेज

 

हां, मैं पाकिस्तान में शो करना पसंद करूंगा लेकिन मुझे कभी ऐसी पेशकश नहीं की गई। मुझे पाकिस्तान में शो के लिए कहा जाता है। उनके इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है।

Bollywood Tadka,वीर दास इमेज, ट्रोल इमेज

एक यूजर ने लिखा- भाई पाकिस्तान नहीं आप सीरिया जाओ। वहीं एक यूजर ने लिखा- मुझे नहीं लगता पाकिस्तान में तुम्हारी इंग्लिश को कोई समझ पाएगा। तुम्हें वहां पंजाबी में कॉमेडी करनी पड़ेगी। एक यूजर ने लिखा- भारत को छोड़ वहीं चले जाओ।  

Bollywood Tadka,वीर दास इमेज, ट्रोल इमेज

बता दें कि वीर जल्द ही 2013 की हिट फिल्म 'गो गोवा गॉन' के सीक्वल की शूटिंग शुरु करने जा रहे हैैं।

Bollywood Tadka,वीर दास इमेज, ट्रोल इमेज

वहीं उनकी स्टैंड-अप कॉमेडी 'लूजिंग इट' हाल ही में रिलीज हुई है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka,वीर दास इमेज, ट्रोल इमेज

: Smita Sharma

vir dass hindi newstrolleduserspakistanBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...