main page

'नामकरण' फेम विराफ पटेल ने गर्लफ्रेंड सलोनी संग की कोर्ट मैरिज, शादी के लिए जुटाए पैसे करेंगे कोरोना राहत के लिए दान

Updated 07 May, 2021 01:33:04 PM

टीवी सीरियल नामकरण फेम एक्टर विराफ पटेल शादी के बंधन में बंध गए हैं। 6 मई को एक्टर ने बांद्रा के एक कोर्ट में अपनी गर्लफ्रेंड सलोनी खन्ना संग शादी रचाई है। कोरोना की दूसरी लहर के बीच उन्होंने जश्न कैंसिल कर कोर्ट में सिंपल तरीके से शादी की है और वेडिंग के लिए जमा किया पैसा कोरोना राहत के लिए दान करने का फैसला लिया है। शादी के बाद विराफ और सलोनी खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं। मैरिज के दौरान कपल ने मैचिंग व्हाइट आउटफिट पहने, जिसमें वह दोनों परफेक्ट लग रहे थे।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल नामकरण फेम एक्टर विराफ पटेल शादी के बंधन में बंध गए हैं। 6 मई को एक्टर ने बांद्रा के एक कोर्ट में अपनी गर्लफ्रेंड सलोनी खन्ना संग शादी रचाई है। कोरोना की दूसरी लहर के बीच उन्होंने जश्न कैंसिल कर कोर्ट में सिंपल तरीके से शादी की है और वेडिंग के लिए जमा किया पैसा कोरोना राहत के लिए दान करने का फैसला लिया है।

Bollywood Tadka


शादी के बाद विराफ और सलोनी खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं। मैरिज के दौरान कपल ने मैचिंग व्हाइट आउटफिट पहने, जिसमें वह दोनों परफेक्ट लग रहे थे।

Bollywood Tadka


कपल ने शादी इतने सादे अंदाज में की कि विराफ ने सलोनी को महंगी अंगूठी गिफ्ट करने की बजाए हाथ में रबड़ बैंड ही पहना दिया।

Bollywood Tadka


विराफ और सलोनी का मानना है कि ऐसे समय में उनके लिए शादी का फैसला लेना ज़रूरी था। क्योंकि यह इतना गहरा और डरा हुआ समय है कि वो इसे साथ में मज़बूती से एक दूसरे के साथ बिताना चाहते हैं।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Viraf Patelcourt marriagegirlfriendSaloni khannaTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...