main page

Fact Check: नशे की हालत में शाहरुख के लाडले आर्यन खान ने एयरपोर्ट पर किया यूरिन! जानें क्या है सच

Updated 04 January, 2022 01:04:10 PM

बाॅलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान उस समय सुर्खियों में आए थे जब उन्हें एनसीबी ने कथित तौर पर ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था। आर्यन को इस मामले में लगभग 1 महीने जेल में भी रहना पड़ा था। वहीं अब आर्यन एक बार फिर खबरों में आ गए हैं।

Fact Check: नशे की हालत में शाहरुख के लाडले आर्यन खान ने एयरपोर्ट पर किया यूरिन! जानें क्या है सच


मुंबई: बाॅलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान उस समय सुर्खियों में आए थे जब उन्हें एनसीबी ने कथित तौर पर ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था। आर्यन को इस मामले में लगभग 1 महीने जेल में भी रहना पड़ा था।

Bollywood Tadka

वहीं अब आर्यन एक बार फिर खबरों में आ गए हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहे शख्य को आर्यन खान बताया जा रहा है।

Bollywood Tadka

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स नशे की हालत में अमेरिका के एक एयरपोर्ट पर यूरिन करता दिख रहा है।

Bollywood Tadka

वीडियो में दिख रहे शख्स को सोशल मीडिया यूजर्स आर्यन खान बता रहे हैं और इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

बहुत से लोग इस वीडियो को शेयर कर आर्यन खान को ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस पर आपत्ति जता रहे हैं कि आर्यन खान का नाम खराब किया जा रहा है।

Bollywood Tadka

आर्यन नहीं ये है शख्स 

पब्लिक में यूरिन करने वाला यह शख्स आर्यन खान नहीं बल्कि मशहूर हॉलीवुड फिल्म 'ट्वाइलाइ' में काम कर चुके एक्टर ब्रॉनसन पेलेटियर हैं। यह वीडियो साल 2012 का है जब ब्रॉनसन ने लॉस ऐंजिलिस एयरपोर्ट में नशे की हालत में पब्लिक के बीच यूरिन कर दिया था।

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि आर्यन खान को साल 2021 में 3 अक्टूबर को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद आर्यन खान लगभग 1 महीने तक आर्थर रोड जेल में रहे थे। यही वजह है कि 2021 में आर्यन खान गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले दूसरे नंबर के सेलेब्रिटी भी बन गए थे।
 


Shahrukh KhanSonAryan KhanUrinatePublicairportViral VideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity
loading...