FacebookTwitterg+Mail

आखिर क्यों अनुष्का और विराट की वजह से BCCI को सुननी पड़ रही है खरी-खोटी बातें

09 August, 2018 11:41:29 PM

मुंबईः अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा इन दिनों अपने पति के साथ लंदन की सैर कर रही हैं. दरअसल इंडियन क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्‍लैंड के दौरे पर है और इस दौरे पर कप्‍तान विराट कोहली अपनी पत्‍नी अनुष्‍का के साथ हैं। ऐसे में यह कपल इंग्‍लैंड में काफी इंजॉय करता दिख रहा है। लेकिन बीसीसीआई ने मंगलवार देर रात एक ऐसी तस्‍वीर साझा कर दी, जिसके चलते सोशल मीडिया पर बीसीसीआई और अनुष्‍का शर्मा जमकर ट्रोल हो गए हैं।
PunjabKesari
इंग्‍लैंड पहुंची भारतीय टीम लंदन स्थित भारतीय उच्‍चायोग भी पहुंचीं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा शेयर इस फोटो में पूरी टीम इंडिया एक साथ नजर आ रही है और सबसे आगे की लाइन में कप्‍तान विराट कोहली के साथ उनकी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा खड़ी नजर आ रही हैं। ऐसे में कई यूजर्स ने इस बात पर नाराजगी जताई है कि इंडियन क्रिकेट टीम के उपकप्‍तान यानी अजिंक्‍य रहाणे इस फोटो में सबसे आखिरी लाइन में पीछे खड़े नजर आ रहे हैं।

कई लोगों ने बीसीसीआई से यह तक कह दिया है कि यह कोई फैमली फोटो नहीं है, टीम इंडिया का फोटो है। कई लोगों ने इस बात पर भी सवाल उठा दिए हैं कि किसी दूसरे क्रिकेटर की पत्‍नी इस आधिकारिक दौरे पर क्‍यों नहीं नजर आ रही है। 


virat kohli anushka sharma bollywood
loading...