main page

ग्लैमरस लुक कैरी कर पति संग इवेंट में पहुंची अनुष्का शर्मा, पीछे-पीछे पत्नी का गाउन संभालते नजर आए विराट

Updated 24 March, 2023 01:42:46 PM

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली लोगों के पंसदीदा कपल्स में से एक हैं। हाल ही में विरुष्का को इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स 2023 में स्पॉट किया गया, जहां दोनों लाइमलाइट चुराते नजर आए। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली लोगों के पंसदीदा कपल्स में से एक हैं। हाल ही में विरुष्का को इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स 2023 में स्पॉट किया गया, जहां दोनों लाइमलाइट चुराते नजर आए। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो अनुष्का पर्पल गाउन में नजर आ रही है। इसे साथ एक्ट्रेस ने हील पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक में एक्ट्रेस बेहद गॉर्जियस लग रही है। वहीं विराट ब्लैक पैंट कोट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। विरुष्का जबरदस्त अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
वहीं सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट अनुष्का का गाउन संभालते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें विरुष्का के अलावा दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, उर्वशी रौतेला और रिया चक्रवर्ती जैसे स्टार्स भी नजर आए।

Content Writer: Parminder Kaur

virat kohlianushka sharmaspottedindian sports honours 2023Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...