main page

पूल में पति संग रोमांटिक हुईं प्रेग्नेंट अनुष्का, इंटरनेट पर छाई कपल की तस्वीर

Updated 19 October, 2020 11:51:53 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों इंडियल क्रिकेट टीम के कैप्टन और पति विराट कोहली के साथ यूएई में हैं। दुबई में हैं जहां विराट इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में हिस्सा ले रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों इंडियल क्रिकेट टीम के कैप्टन और पति विराट कोहली के साथ यूएई में हैं। दुबई में हैं जहां विराट इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में हिस्सा ले रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरी तरफ अनुष्का दुबई में अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एंजाॅय कर रही हैं। इस बीच दुबई से अनुष्का और विराट की नई तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर को विराट ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है।

Bollywood Tadka

 तस्वीर में पीछे सूरज ढल रहा है और पानी के बीचोंबीच दोनों एक-दूसरों की नजरों में समाए हुए हैं। विराट और अनुष्का रोमांटिक अंदाज में अटलांटिस द पाम, रिजॉर्ट्स के सामने समुद्र में स्विमिंग करते हुए नजर आ रहे।

Bollywood Tadka

तस्वीर में दोनों की केमेस्ट्री देखती ही बनती है। तस्वीर शेयर करते हुए विराट कोहली ने लिखा-'फोटो क्रेडिट एबी डीविलियर्स।' विराट कोहली ने जैसे ही तस्वीर शेयर की इसे वायरल होते देर ना लगी। तस्वीर में दोनों की केमेस्ट्री देखती ही बम रही है।

Bollywood Tadka

बता दें कि बीते शनिवार को अनुष्का इंडियन प्रीमियर लीग के एक मैच के दौरान स्टेडियम पहुंचीं। उन्होंने विराट कोहली का हौसला बढ़ाया। अनुष्काने इस दौरान ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनी थी। उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा था। तस्वीरों में अनुष्का, विराट को चीयर करती नजर आईं।

 

: Smita Sharma

virat kohlianushka sharmaromantic pictureviralinternetBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...