main page

भूटान में पत्नी अनुष्का संग बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे विराट,पार्टी से पहले सब्जी मंडी पहुंचे विरुष्का

Updated 04 November, 2019 11:30:24 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों पति विराट के साथ भूटान में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में इस कपल की एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में विराट किसी शख्स से हाथ मिला रहे हैं। जबकि अनुष्का उनके बगल में खड़ी हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों पति विराट के साथ भूटान में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में इस कपल की एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में विराट किसी शख्स से हाथ मिला रहे हैं। जबकि अनुष्का उनके बगल में खड़ी हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो अनुष्का पिंक कलर के स्वेटशर्ट और ब्लैक ट्रैक पैंटमें कूल दिख रही हैं। वहीं विराट इस दौरान ब्लैक ट्रैकसूट के साथ व्हाइट टोपी पहने हुए कूल दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरें देख ऐसा लग रहा है विराट और अनुष्का रिलैक्सिंग मूड में हैं। अनुष्का ने इस ट्रिप की कुछ फोटो अपने साेशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की। अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भूूटान की सब्जी मंडी की दो तस्वीरें शेयर की और इसी के साथ उन्होंने यहां पर बिताए अपने बचपन की यादों को भी शेयर किया। 

 

Bollywood Tadka

 5 नवंबर को विराट का बर्थडे भी हैं। ऐसे में ये माना जा रहा है कि विराट यहीं पत्नी अनुष्का के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे।

 

Bollywood Tadka

बता दें कि अनुष्का हाल ही में वो अपने एक लंबे चौड़े पोस्ट को लेकर चर्चा में आईं। अनुष्का ने पूर्व विकेट कीपर बल्लेबाज फारुख इंजीनियर के उस आरोप का जवाब दिया जिसमें इंजीनियर ने कहा था कि वर्ल्ड कप के दौरान चयनकर्ताओं ने अनुष्का को चाय परोसा थी।अनुष्का ने कहा- 'मेरा नाम गलत तरीके से इस्तेमाल किया गया और कहा गया कि मुझे खास तरह से ट्रीट किया जाता और मैं कैसे विदेशी टूर पर अपने पति के साथ अधिकृत समय से ज्यादा रही हूं, पर किसी ने सच जानने की कोशिश नहीं की। अगर बोर्ड से विदेशी दौरे के बारे में कोई पूछे तो उसे यही मिलेगा कि मैंने हमेशा नियमों का पालन किया है।'

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। वह बड़े पर्दे से दूर पति विराट संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। अनुष्का को आखिरी बार शाहरुख-कैटरीना के साथ फिल्म जीरो में देखा गया था। फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी। हालांकि इस फिल्म में अनुष्का की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म की रिलीज के बाद अब तक एक्ट्रेस ने अपनी प्रोजैक्ट्स की अनाउंसमैंट नहीं की। फैंस अनुष्का को बड़े पर्दे पर काफी मिस कर रहे हैं। 

 

: Smita Sharma

virat kohlicelebratebirthdayanushka sharmabhutanBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...