main page

Video: पापा को सपोर्ट करने मां अनुष्का संग स्टेडियम पहुंची नन्हीं वामिका,बेटी को देख जीत के बाद ऐसे चिल्लाए विराट कोहली

Updated 31 December, 2021 11:57:49 AM

साल 2021 का इंडयिन टीम के लिए बेहद खास रहा। जहां शुरुआत में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उसकी धरती पर टेस्ट सीरीज में मात दी, फिर इंग्लैंड में लॉर्ड्स और द ओवल मैदान पर जीत दर्ज कर इतिहास रहा। वहीं साल का अंत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट की जीत के साथ हुआ। ये पहली बार है जब भारत ने दक्षिण अफ्रीकी टीम को सेंचुरियन पर मात दी। वहीं पापा विराट की इस जीत में शामिल होने के लिए वामिका भी मां अनुष्का संग स्टेडियम पहुंची।

मुंबई: साल 2021 का इंडयिन टीम के लिए बेहद खास रहा। जहां शुरुआत में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उसकी धरती पर टेस्ट सीरीज में मात दी, फिर इंग्लैंड में लॉर्ड्स और द ओवल मैदान पर जीत दर्ज कर इतिहास रहा। वहीं साल का अंत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट की जीत के साथ हुआ।

Bollywood Tadka

ये पहली बार है जब भारत ने दक्षिण अफ्रीकी टीम को सेंचुरियन पर मात दी। वहीं पापा विराट की इस जीत में शामिल होने के लिए वामिका भी मां अनुष्का संग स्टेडियम पहुंची।

Bollywood Tadka

जीत के बाद विराट कोहली जिस तरह से अनुष्का और वामिका को देखकर खुशी में चिल्लाए।

Bollywood Tadka

ऐसा करते हुए विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

विराट जब जीतकर मैदान से लौट रहे थे तो वह बेटी और पत्नी की तरफ वेव किया और जोश में तेजी से चिल्लाए।

Bollywood Tadka

इससे पहले अनुष्का और वामिता की स्टेडियम से कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं। तस्वीरों में वामिका मां की गोद में बैठी नजर आईं थीं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने हर किसी से गुजारिश की है उनकी बेटी के चेहरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर ना की जाएं। ऐसे में वामिका के चेहरे पर ये इमोजी लगाए हैं। 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 11 जनवरी को पेरेंट्स बने हैं। वामिका के जन्म को 1 साल पूरे होने वाले हैं, लेकिन अब तक लोगों को विरुष्का की बेटी का चेहरा देखने को नहीं मिला है।


 

 

 

 

 


Anushka SharmaVamika KolhiVirat KohlistadiumViral PicturesVirushkaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity
loading...