main page

जीत के जश्न में डूबे थे विराट, पत्नी अनुष्का ने ग्राउंड में जाकर यूं लगाया गले

Updated 07 January, 2019 04:19:38 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों पति विराट कोहली और भारतीय क्रिकेट टीम का उत्साह बढ़ाने ऑस्ट्रेलिया में मौजूद हैं। वहीं अब विराट की टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर टेस्ट सीरीज की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों पति विराट कोहली और भारतीय क्रिकेट टीम का उत्साह बढ़ाने ऑस्ट्रेलिया में मौजूद हैं। वहीं अब विराट की टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर टेस्ट सीरीज की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है।  

Bollywood Tadka

इस जीत के जश्न में विराट संग उनकी पत्नी अनुष्का भी काफी खुश नजर आईं। दरअसल, जिस समय पूरी टीम इंडिया ग्राउंड पर जीत सेलिब्रेट कर रही थी, उसी दौरान अनुष्का भी मैदान में पहुंच गई और पति विराट को गले से लगा लिया। अनुष्का के विराट को गले लगाते ही उनकी ये तस्वीरें वायरल हो गई हैं। इन तस्वीरों से लगता है कि यह जीत अनुष्का के लिए भी बहुत जरूरी थी, क्योंकि कई बार मैदान में अनुष्का रहती थीं और टीम इंडिया हार जाती थी। जिसकी वजह से वह कई बार ट्रोल भी हुई थीं। हालांकि, पति विराट उन्हें हमेशा अपनी लकी चार्म बताते रहे हैं। 

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि अनुष्का हर मैच के दौरान विराट और टीम इंडिया को चीयर करती नजर आईं थीं।

Bollywood Tadka

सिडनी में सेलिब्रेट किया न्यू ईयर

पिछले ही महीने अनुष्का और विराट ने ऑस्ट्रेलिया में अपनी पहली वेडिंग ऐनिवर्सिरी मनाई थी। दोनों ने सिडनी में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया था और विराट ने इसकी तस्वीरें भी शेयर की थीं। 

 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का की फिल्म जीरो 21 दिसंबर 2018 को रिलीज हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

Bollywood Tadka

इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ अहम किरदार में दिखेंगे। 

Bollywood Tadka

 

 

: Neha

anushka sharma hindi newsvirat kohli hindi newshugBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...