main page

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ शेयर की बीच साइड ब्रेकफास्ट पिक, फैंस ने किए फनी कमेंट्स

Updated 14 January, 2023 02:05:02 PM

विराट कोहली ने हाल ही में शनिवार को इंस्टाग्राम पर अनुष्का शर्मा के साथ नई पिक शेयर की।

मुंबई। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक साथ समय बिता रहे हैं। शनिवार को, विराट ने अपने फैंस के साथ बीच आउटिंग की एक लेटेस्ट फोटो शेयर की। क्रिकेटर ने कैप्शन में सिर्फ दिल के इमोटिकॉन के साथ फोटो अपलोड की। कपल ने हाल ही में बेटी वामिका का दूसरा बर्थडे सेलिब्रेट किया।

नई पिक्स में विराट और अनुष्का को समुद्र तट पर ब्रेकफास्ट करते हुए दिखाया गया है। जबकि विराट हाथ में एक ड्रिंक पकड़े हुए हैं और कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं, अनुष्का एक वाइट ड्रेस और ब्राउन कलर के शेड्स में दिख रही हैं। दोनों को एक पेड़ के नीचे बैठे देखा जा सकता है और टेबल पर बेबी-सिपर भी देखा जा सकता है। उनकी बेटी पास में बैठी दिख रही थी, लेकिन फ्रेम में शामिल नहीं थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

फोटो को एक घंटे से भी कम समय में 2 मिलियन से अधिक लाइक मिले। पोस्ट पर एक फैन ने कमेंट किया, "खुशी की खुराक।" एक अन्य ने मजाक में कहा, "हो सकता है कि वामिका फोटो क्लिक कर रही हो।"

11 जनवरी को, विराट और अनुष्का ने वामिका के दूसरे बर्थडे पर इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया था। विराट ने वामिका के साथ एक प्यारी फोटो शेयर की और लिखा, "मेरी धड़कन 2 है।" विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी। अनुष्का ने हाल ही में तृप्ति डिमरी और बाबिल खान-स्टारर कला में एक सरप्राइज कैमियो किया था। अब वह प्रतिष्ठित भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की बायोपिक ‘चकदा एक्सप्रेस’ में उनकी भूमिका में नजर आएंगी। उन्हे आखिरी बार शाहरुख खान के साथ 2018 की फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Virat Kohlibeach side breakfast picfansfunny commentsANUSHKA SHARMA

loading...