main page

जस्टिन बीबर की नकल कर विराट-अनुष्का ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

Updated 11 July, 2018 04:06:57 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली पापुलर कपल्स में से एक है। ये दोनों अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरे शेयर करते रहते है। हाल ही विराट ने अनुष्का के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जिसमें अनुष्का विराट को किस करती नजर आ रही है। हालांकि, इस तस्वीर को गौर से देखेंगे तो आपको मशहूर सिंगर जस्टि

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली पापुलर कपल्स में से एक है। ये दोनों अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरे शेयर करते रहते है। हाल ही विराट ने अनुष्का के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जिसमें अनुष्का विराट को किस करती नजर आ रही है। हालांकि, इस तस्वीर को गौर से देखेंगे तो आपको मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर और उनकी मंगेतर जस्टिन बीबर की याद आ जाएगी।

 

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


हाल ही में जस्टिन बीबर ने यह फोटो शेयर करते हुए अपनी सगाई की घोषणा की है। इस फोटो में उनकी मंगेतर हेली बाल्डविन भी उन्हें गाल पर ठीक आंखों के नीचे किस करती दिख रही हैं। वहीं बीबर के कंधे पर उनकी हथेली है जिसमें सगाई की अंगूठी साफ देखी जा सकती है। हालांकि, अनुष्का की उंगली में उनकी एंगेजमेंट रिंग नजर नहीं आ रही है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की ताजी तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 

 

 

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber) on

 
इंग्लैंड में उनकी ही क्रिकेट टीम को टी20 सीरीज में धूल चटाकर विराट कोहली इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। अब बारी वनडे सीरीज की है। मगर उससे पहले कोहली अपनी लेडी लक के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताने का मौका नहीं गंवाना चाहते हैं। बता दें कि इस कपल ने फैसला किया है कि वे साल में तीन हफ्ते कोई काम नहीं करेंगे और सिर्फ एक दूसरे के साथ वक्त बिताएंगे। हालांकि, कोहली मैच में व्यस्त हैं, मगर अनुष्का अपने काम से ब्रेक लेकर उनके साथ इंग्लैंड गई हैं।

:

anushka sharmavirat kohliromantic pic

loading...