main page

Its Shooting Time: पीच सूट में खूबसूरत दिखीं अनुष्का तो सरदार जी लुक में खूब जचे विराट, देखें 'विरुष्का' की ये तस्वीरें

Updated 23 February, 2022 02:04:31 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली बी-टाउन के पावर कपल्स में से हैं। विराट और अनुष्का अक्सर फैंस को कपल्स गोल्स देते रहते हैं। दोनों कई ऐड शूट्स के लिए स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। हाल ही में एक बार फिर विरुष्का नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। बुधवार को ही इस कपल को शूटिंग

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली बी-टाउन के पावर कपल्स में से हैं। विराट और अनुष्का अक्सर फैंस को कपल्स गोल्स देते रहते हैं। दोनों कई ऐड शूट्स के लिए स्क्रीन शेयर कर चुके हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर विरुष्का नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। बुधवार को ही इस कपल को शूटिंग करते देखा गया, जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान विराट के लुक ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि विराट व्हाइट शर्ट, लाइट ब्राउन पैंट में हमेशा की तरह हैंडसम दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान विराट ने ब्लू कलर की पगड़ी बांध रखी है। विराट का ये सरदार जी वाला अवतार फैंस को काफी पंसद आ रहा है। वहीं अनुष्का की बात करें तो वह पीच कलर के सूट में बेहद प्यारी लग रही हैं। 

Bollywood Tadka

अनुष्का शर्मा ने साल 11 दिसबंर 2017 में इटली में विराट कोहली संग सात फेरे लिए थे। साल 2021 में 11 जनवरी को कपल के घर नन्हीं परी किलकारी गूंजी, जिसका नान वामिका रखा है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Virat KohliAnushka SharmashootVirushkaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...