main page

’गुम है किसी के प्यार में' के विराट, सत्या और सई की लाइफ में आने वाला है भावनाओं का भूचाल

Updated 01 June, 2023 04:15:59 PM

स्टार प्लस का सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने अपने दिलचस्प और मजेदार प्लॉट के साथ दर्शकों का खूब ध्यान खींचा है।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। स्टार प्लस का सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने अपने दिलचस्प और मजेदार प्लॉट के साथ दर्शकों का खूब ध्यान खींचा है। शो में दिखाए गए ट्विस्ट एंड टर्न्स और हाई ऑक्टेन ड्रामा ने हमेशा दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन से चिपके रहने पर मजबूर कर दिया। इस शो का वर्तमान ट्रैक सईं, विराट और सत्या के इर्द-गिर्द घूमता है। हाल ही में प्रसारित प्रोमो के साथ दर्शकों को एक बड़ा ड्रामा देखने को मिला है। सत्या और विराट नशे की हालत में एक दूसरे से सईं के लिए अपनी फीलिंग्स को स्वीकार करते हैं, लेकिन सईं उनकी ये बातें सुन लेती है। सत्या और विराट दोनों सई के प्यार में हैं, लेकिन फिर सवाल उठता है कि अगर सई को अभी भी विराट से प्यार है, तो उसने सत्या से शादी क्यों की?

इस सवाल का जवाब देते हुए सत्या खुलासा करता है कि विराट की वजह से उसने सत्या से शादी करने का फैसला किया।

इस ट्रैक पर बात करते हुए सत्या की भूमिका में नजर आने वाले हर्षद अरोड़ा कहते हैं, "यह एक दिलचस्प ट्रैक है जिसे दर्शक शो में देखने जा रहे हैं। सत्या को हमेशा से सईं से प्यार रहा है और अगर सईं ने विराट को चुना, तो सत्या बिखर जाएगा। मुझे पता है कि यह है सत्या के लिए मुश्किल होने वाला है लेकिन वह इस सब से डील करेगा। सत्या के लिए, यह एक इमोशनल रोलरकोस्टर है, और वह जिसे प्यार करता है उसे दूर जाते हुए देखता है। सत्या के सफर में यह एक चुनौतीपूर्ण समय है। मैं चाहता हूं कि दर्शक सत्या के दर्द को महसूस करें। वास्तव में शो में एक अप्रत्याशित ड्रामा होने जा रहा है। लोग मेरे कमजोर साइड को देखना पसंद करते हैं और सत्या के साथ, मुझे अलग अलग इमोशन्स को निभाने का मौका मिला है।"

'गुम हैं किसी के प्यार में' का निर्माण राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शाइका परवीन ने किया है। यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 8 बजे प्रसारित होता है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

ViratSatyaSaiGum Hai Kisi Ke Pyaar Mein

loading...