main page

KBC 13: वीरेंद्र सहवाग ने पाक पर फिर कसा तंज, बोले- 'हम तो बाप हैं उनके', सुनकर हंसी नहीं रोक सके अमिताभ- गांगुली

Updated 01 September, 2021 08:46:45 AM

बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का टीवी रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति का 13वां  सीजन देशभर के लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। बिग बी अपने अंदाज से एक बार फिर लोगों का दिल जीत रहे हैं। शो में बिग बी कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती करने के साथ-साथ कुछ रोचक किस्से भी सुनाते हैं। इतना ही नहीं शो में आम जनता के अलावा अलग-अलग फील्ड के सेलेब्स भी नजर आते हैं। वहीं अब केबीसी के 13वें सीजन का पहला ‘शानदार शुक्रवार’ आ रहा है। ‘शानदार शुक्रवार’ केबीसी 13 का एक स्पेशल एपिसोड होगा जहां सभी फील्ड के सेलिब्रिटी ग

मुंबई: बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का टीवी रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति का 13वां  सीजन देशभर के लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। बिग बी अपने अंदाज से एक बार फिर लोगों का दिल जीत रहे हैं। शो में बिग बी कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती करने के साथ-साथ कुछ रोचक किस्से भी सुनाते हैं। इतना ही नहीं शो में आम जनता के अलावा अलग-अलग फील्ड के सेलेब्स भी नजर आते हैं। वहीं अब केबीसी के 13वें सीजन का पहला ‘शानदार शुक्रवार’ आ रहा है। ‘शानदार शुक्रवार’ केबीसी 13 का एक स्पेशल एपिसोड होगा जहां सभी फील्ड के सेलिब्रिटी गेस्ट बनकर शो में खेलने और जीतने के लिए आएंगे।जीती गई रकम सामाजिक कार्यों में लगाई जाएगी। हाल ही में इस शानदार शुक्रवार  का प्रोमो वीडियो सामने आया है।

Bollywood Tadka

जारी किए प्रोमो में हाॅट सीट पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग नजर आ रहे हैं। प्रोमो में साफ दिख रहा है कि शो में वीरेंद्र सहवाग अपनी फुल फॉर्म में नजर आएंगे. वे शो में मेगास्टार बिग बी से मजेदार बातचीत करते हुए दिखेंगे, जिसे सुनकर कोई भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएगा। प्रोमो में अमिताभ बच्चन पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग से गाना गाने को कहते हैं और पूछते हैं कि क्या वे मैदान में बैटिंग करते वक्त भी गाना गाते थे।

Bollywood Tadka

इसके जवाब में वीरेंद्र सहवाग सिर हिलाते हैं और किशोर कुमार का गाना 'चला जाता हूं किसी कि धुन में' गाते नजर आ रहे हैं। साथ ही वे शॉट मारने वाला जेस्चर देते हैं। हद तो तब हो गई जब वीरेंद्र सहवाग ने पाकिस्तान पर तंज कसा और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और बिग बी ने मजे लिए। दरअसल, बातचीत के दौरान बिग बी पूछते हैं कि जब वे पाकिस्तान के खिलाफ जीतेंगे तो उनका क्या रिएक्शन होगा।

Bollywood Tadka

वीरेंद्र कहते हैं कि 1988 में आई फिल्म 'शहंशाह' का एक मशहूर डॉयलॉग है। एक्टर डॉयलॉग को याद करते हुए कहते हैं-'रिश्ते मैं तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं।' इसे सुनकर वीरेंद्र चुटीले अंदाज में कहते हैं- 'हम तो बाप है ही उनके।' सहवाग की इन बातों को सुनकर अमिताभ और सौरभ गांगुली ठहाका मारकर हंस देते हैं.

Bollywood Tadka

 

अमिताभ और वीरेंद्र सहवाग ने लिए सौरव गांगुली के मजे

इस दौरान अमिताभ और वीरेंद्र सहवाग ने लिए पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के भी मजे लिए। दरअसल, सौरव और पूर्व भारतीय कोच ग्रेग चैपल के बीच के विवाद से तो सभी वाकिफ हैं। जब अमिताभ ने पूछा -'अगर ग्रेग चैपल पर कोई गाना डेडिकेट करना हो तो कौन सा होगा।'

Bollywood Tadka

इस पर सहवाग ने बगल में बैठे गांगुली की ओर इशारा किया और गाना चूज करते हुए कहा-'अपनी तो जैसे-तैसे कट जाएगी, आपका क्या होगा जनाब-ए-आली।'  सहवाग के इस रिएक्शन से गांगुली और बिग बी समेत सभी जोर-जोर से हंसने लगे।  प्रोमो देखकर तो लग रहा है आने वाला एपिसोड बेहद ही मस्ती भरा होगा। 

शो की बात करें तो इस बार केबीसी में काफी बदलाव किए गए हैं। इस बार फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में भी कुछ बदलाव किए गए हैं। अब कंटेस्टेंट्स से एक की बजाय तीन सवाल पूछे जाते हैं। इसमें संयुक्त रूप से तीनों सवाल के सही जवाब जो शख्स देगा वही हॉट सीट पर बैठने का हकदार होगा।
 


virender sehwagpakistanKBCSourav GangulyAmitabh BachchanBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...