main page

रिलीज से पहले ही विवादों में फंसी सुशांत की 'राइफलमैन', जनता ने पूतला फूंक किया विरोध

Updated 24 January, 2019 01:46:00 PM

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म राइफलमैन को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में 72 ऑवर्स: मार्टियर हू नेवर डाइड के निर्देशक अविनाश ध्यानी ने मुंबई में शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि अब देहरादून की जनता भी इस फिल्म के विरोध में उतर गई हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म राइफलमैन को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में 72 ऑवर्स: मार्टियर हू नेवर डाइड के निर्देशक अविनाश ध्यानी ने मुंबई में शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि अब देहरादून की जनता भी इस फिल्म के विरोध में उतर गई हैं।देवभूमि क्षत्रिय सेना, उत्तराखंड क्षत्रिय कल्याण समिति समेत उताराखंड की जनता ने लैंसडाउन चौक पर सुशांत सिंह राजपूत का पुतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया। धरने पर बैठे लोगों का कहना है कि जो फ़िल्म बन चुकी है उसे लीगल नोटिस देकर रोकना कानूनी तौर पर गलत हैं। 

Bollywood Tadka, सुशांत सिंह राजपूत इमेज, सुशांत सिंह राजपूत पिक्चर, सुशांत सिंह राजपूत फोटो

वहीं, 72 आावर्स के निर्देशक अविनाश ध्‍यानी ने कहा कि हम यह बता देना चाहते है कि इस फ़िल्म से हमारी भावनाओं के साथ-साथ पूरे गढ़वाल समुदाय का गौरव भी जुड़ा हुआ हैं। प्रदर्शन में मौजूद अतुल नेगी ने कहा कि हमारा विरोध सुशांत सिंह राजपूत और उनके फ़िल्म मेकर के खिलाफ़ हैं।

Bollywood Tadka, सुशांत सिंह राजपूत इमेज, सुशांत सिंह राजपूत पिक्चर, सुशांत सिंह राजपूत फोटो

जनता का कहना है कि सुशांत की फिल्म उत्तराखंड की संस्कृति को निशाना बना के काम करती है। पहले भी केदारनाथ फ़िल्म में दोनों धर्मो की आस्था को आपस में उलझाकर लड़ाने की साजिश की गई थी। अब इस फिल्म के माध्यम से हमारे उत्तराखंड के महान सैनिक यौद्धा के जीवन पर बनी फिल्म 72 ऑवर्स को दबाके पब्लिसिटी लेने की कोशिश की जा रही हैं। हम देहरादून की जनता के समर्थन से उनकी इस साजिश को नाकामयाब कर देंगे और राइफलमैन नामक फिल्म को बनने नहीं देंगे।

Bollywood Tadka, सुशांत सिंह राजपूत इमेज, सुशांत सिंह राजपूत पिक्चर, सुशांत सिंह राजपूत फोटो

: Neha

virodh pradarshan hindi newsvirodh pradarshanriflemanBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...