main page

Khatron Ke Khiladi 11:  शो का पहला शॉकिंग एलिमिनेशन,बाहर हुआ ये दमदार कंटेस्टेंट

Updated 18 May, 2021 09:59:41 AM

रियालिटी शो ''फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी 11'' की शूटिंग शुरु हो गई है। शो की शूटिंग केपटाउन में हो रही है। इस साल दिव्यंका त्रिपाठी, निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला, विशाल आदित्य सिंह,राहुल वैद्य, श्वेता तिवारी, अनुष्का सेन, महक चहल,सना मकबूल, अर्जुन बिजलानी,सौरभ राज जैन, आस्था गिल और वरुण सूद डर का सामना करते दिखेंगे।  केपटाउन पहुंच कर वह खूब मस्ती कर रहे हैं। खबरों की मानें तो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 का पहला एलिमिनेशन हो गया है। एलिमिनेट होने वाले दमदार खिलाड़ी और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टे

मुंबई: रियालिटी शो 'फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग शुरु हो गई है। शो की शूटिंग केपटाउन में हो रही है। इस साल दिव्यंका त्रिपाठी, निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला, विशाल आदित्य सिंह,राहुल वैद्य, श्वेता तिवारी, अनुष्का सेन, महक चहल,सना मकबूल, अर्जुन बिजलानी,सौरभ राज जैन, आस्था गिल और वरुण सूद डर का सामना करते दिखेंगे।  केपटाउन पहुंच कर वह खूब मस्ती कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

ऐसे में शो से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आई है। खबरों की मानें तो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 का पहला एलिमिनेशन हो गया है। एलिमिनेट होने वाले दमदार खिलाड़ी और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह हैं।

Bollywood Tadka

बताया जा रही है कि शो के पहले टास्क के बाद विशाल आदित्य सिंह, निक्की तंबोली और अनुष्का सेन सबसे आखिर में बचे थे, जिसके बाद इनमें से विशाल शो से बाहर हो गए हैं। विशाल के फैंस उनके जीतने की कामना कर रहे थे, ऐसे में विशाल का यूं एलिमिनेट होना उनके चाहने वालों के लिए बड़ा झटका होगा।

Bollywood Tadka


कोरोना के चलते जल्द खत्म होगी शूटिंग 

एक रिपोर्ट के मुताबिक शो के मेकर्स ने अपनी प्लानिंग बदल दी है और तय समय से जल्दी ही इसकी शूटिंग खत्म कर दी जाएगी।  दुनियाभर में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते 12 एपिसोड ही होंगे शूट। एक सूत्र ने इस बारे में बात करते हुए कहा-पूरी टीम का अगले महीने लौटने का शेड्यूल था और टिकट भी बुक कर लिए गए थे। महामारी की स्थिति और दुनियाभर में कोविड के बढ़ते मामलों के बाद मेकर्स ने जल्द से जल्द शूटिंग खत्म कर वापस आने का फैसला लिया है। इस वजह से शो का केवल 12 एपिसोड ही शूट हो पाएगा और टीम एक महीने के भीतर वापस आ जाएगी।
 


Vishal Aditya SinghEliminateKhatron Ke Khiladi 11Nikki TamboliAnushka SenBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...