main page

पिता के अंतिम संस्कार के बाद विशाल ददलानी ने लिखा भावुक पोस्ट- 'अब वह हमेशा मेरे साथ चलेंगे, जैसे सीने में दर्द'

Updated 16 January, 2022 10:51:07 AM

मशहूर संगीतकार-गायक विशाल ददलानी के पिता मोती ददलानी का 8 जनवरी, 2022 को निधन हो गया। पिता के निधन के वक्त विशाल कोरोना संक्रमित होने की वजह से आइसोलेशन में थे, जिसकी वजह से वो अंतिम क्षणों में भी उनसे नहीं मिल पाए। वहीं अब पिता के अंतिम संस्कार के बाद सिंगर ने उनकी याद में एक इमोशनल पोस्ट लिखा, जो इंटरनेट पर खूब पढ़ा जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर संगीतकार-गायक विशाल ददलानी के पिता मोती ददलानी का 8 जनवरी, 2022 को निधन हो गया। पिता के निधन के वक्त विशाल कोरोना संक्रमित होने की वजह से आइसोलेशन में थे, जिसकी वजह से वो अंतिम क्षणों में भी उनसे नहीं मिल पाए। वहीं अब पिता के अंतिम संस्कार के बाद सिंगर ने उनकी याद में एक इमोशनल पोस्ट लिखा, जो इंटरनेट पर खूब पढ़ा जा रहा है।


विशाल ददलानी ने अपने पिता की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ''मेरी मां, बहन, भतीजी और मैंने आज अपने पिता का अंतिम संस्कार किया।
वह अब हमेशा के लिए मेरे साथ चलेंगे, जैसे मेरे सीने में दर्द।
मेरा एक दिन भी बिना 'लव यू डैड' कहे नहीं गुजरेगा और उसकी आवाज सुनकर जवाब 'लव यू, बेटू'।
मैं उसके साथ अब दोबारा फिर कभी नहीं रहूंगा, लेकिन मैं उसके बिना भी कभी नहीं रहूंगा।
बस इस उम्मीद में कि मैं उसके काबिल साबित हो सकूं। वह वास्तव में सबसे प्यारा, दयालु, विनम्र, सबसे मेहनती और सबसे प्यार करने वाला व्यक्ति था।
(श्री मोती ददलानी, 12 मई 1942 - 8 जनवरी 2022)।''


बता दें, विशाल ददलानी के पिता कोरोना संक्रमित थे और अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया था। वहीं विशाल भी उस वक्त कोरोना पॉजिटिव होने के चलते आईसोलेशन में थे, जिस वजह से वो उन्हें आखिरी बार मिल भी नहीं पाए थे। निधन के बाद उन्हेंने एक पोस्ट शेयर कर मां को हौंसला न दे पाने पर अपनी लाचारी व्यक्त की थी।


Vishal Dadlaniwroteemotional postfatherMoti DadlanifuneralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...