main page

विशाल कोटियन की गर्लफ्रेंड ने सलमान खान के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर लिखा- चाहे जिसे दूर से दुनिया, वो मेरे करीब है, बॉयफ्रेंड ने यूं किया कमेंट

Updated 04 February, 2022 05:07:23 PM

शो ''बिग बॉस 15'' का 29, 30 जनवरी को ग्रैंड फिनाले हुआ। फिनाले के बाद सलमान खान ने पार्टी रखी। इस पार्टी में इस सीजन के सारे कंटेस्टेंट्स शामिल हुए। विशाल कोटियन ने भी गर्लफ्रेंड पायल शेट्टी के साथ पार्टी में पहुंचे। पायल सलमान से मिलने के लिए काफी एक्साइटेड थी। पायल ने सलमान के साथ मीटिंग वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसपर विशाल कोटियन ने कमेंट किया है।

मुंबई. शो 'बिग बॉस 15' का 29, 30 जनवरी को ग्रैंड फिनाले हुआ। फिनाले के बाद सलमान खान ने पार्टी रखी। इस पार्टी में इस सीजन के सारे कंटेस्टेंट्स शामिल हुए। विशाल कोटियन ने भी गर्लफ्रेंड पायल शेट्टी के साथ पार्टी में पहुंचे। पायल सलमान से मिलने के लिए काफी एक्साइटेड थी। पायल ने सलमान के साथ मीटिंग वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसपर विशाल कोटियन ने कमेंट किया है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में सलमान पायल को गले लगाए और किस करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए पायल ने लिखा- 'आई ऐसी रात है जो बहुत खुशनसीब है। चाहे जिसे दूर से दुनिया, वो मेरे करीब है। सलमान खान थैंक यू सो मच। आपके प्यार और प्यार शब्दों ने मेरा दिल भर दिया। मैं आपकी बहुत शुक्रगुजार हूं।' पायल शेट्टी के इस पोस्ट पर बॉयफ्रेंड विशाल कोटियन ने ज कमेंट करते हुए लिखा- 'लगता है अब मुझे अजय देवगन बनना पड़ेगा।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें इस कमेंट में विशाल का इशारा फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' से था, जिसमें सलमान के अलावा ऐश्वर्या राय और अजय देवगन नजर आए थे। फिल्म में अजय देवगन के किरदार को जब पता चलता है कि उसकी पत्नी किसी और से प्यार करती है तो वह उन दोनों को मिलवाने का फैसला करते हैं। फिल्म में ऐश्वर्या ने नंदिनी और सलमान ने उनके प्रेमी समीर का किरदार निभाया था।

Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें पायल शेट्टी एक टीवी एक्ट्रेस और मॉडल हैं। पायल ने संस्कृत भाषा के ऐतिहासिक ड्रामा 'शाकुंतलम' में काम किया है। वह एक कथक डांसर भी हैं। बतौर मॉडल पायल कई डिजाइनर्स के लिए रैंप वॉक कर चुकी हैं।


 

Content Writer: Parminder Kaur

vishal kotiangirlfriend payal shettyromantic photossalman khanboyfriend commentsBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...