main page

देश के खिलाफ साजिश रचने वालों पर फूटा विवेक अग्निहोत्री का गुस्सा, बोले- कौन हैं ये लोग, जो आजादी का जश्न...

Updated 10 August, 2022 12:49:40 PM

विवेक अग्निहोत्री बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक जाने माने डायरेक्टर्स में से एक हैं, जो अपने काम के साथ-साथ बेबाक अंदाज को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों जब पूरा देश आजादी की 75वीं वर्षगांठ मनाने की तैयारियों में जुटा हुआ है। इसी बीच खबर आई कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में पुलिस और सुरक्षा बलों ने एक बड़े हमले की साजिश को नाकाम कर दिया है। सुरक्षा बलों ने शहर में सर्कुलर रोड पर तहाब क्रॉसिंग के पास 25-30 किग्रा आईडीडी बरामद कर लिया। ऐसे में अब स्वतंत्रता दिवस पर इस तरह की साजिश रचने वालों के ख

बॉलीवुड तड़का टीम. विवेक अग्निहोत्री बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक जाने माने डायरेक्टर्स में से एक हैं, जो अपने काम के साथ-साथ बेबाक अंदाज को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों जब पूरा देश आजादी की 75वीं वर्षगांठ मनाने की तैयारियों में जुटा हुआ है। इसी बीच खबर आई कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में पुलिस और सुरक्षा बलों ने एक बड़े हमले की साजिश को नाकाम कर दिया है। सुरक्षा बलों ने शहर में सर्कुलर रोड पर तहाब क्रॉसिंग के पास 25-30 किग्रा आईडीडी बरामद कर लिया। ऐसे में अब स्वतंत्रता दिवस पर इस तरह की साजिश रचने वालों के खिलाफ विवेक अग्निहोत्री का गुस्सा फूटा है।


'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक ने ट्वीट कर लिखा- "ऐसा क्यों है कि हर 15 अगस्त और 26 जनवरी को देश के अधिकांश हिस्सों में रेड अलर्ट होता है? ये कौन लोग हैं जो नहीं चाहते कि हम अपनी आजादी का जश्न मनाएं?"


विवेक के इस ट्वीट को खूब पढ़ा जा रहा है और लोग कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


बता दें, विवेक अग्निहोत्री ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में डायरेक्ट कीं, लेकिन कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कमाई की।

 

Content Writer: suman prajapati

Vivek AgnihotriangereruptedcountryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...