main page

हिजाब बैन के खिलाफ फैसला देने वाले सुप्रीम कोर्ट जज सुधांशु धूलिया पर विवेक अग्निहोत्री ने कसा तंज

Updated 16 October, 2022 11:04:06 AM

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने कर्नाटक हिजाब बैन मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और ट्वीट कर सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस सुधांशु धूलिया पर तंज कसा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने कर्नाटक हिजाब बैन मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और ट्वीट कर सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस सुधांशु धूलिया पर तंज कसा है। 

 

दरअसल, कुछ दिनों पहले स्विस सरकार के द्वारा बुर्का प्रतिबंध का उल्लंघन करने वालों पर 1,000 डॉलर का जुर्माना लगाने का बिल संसद में पेश किया गया था। ऐसे में अब जब जस्टिस धूलिया ने कर्नाटक हाईकोर्ट के फैसले पर कई तर्क देते हुए हिजाब प्रतिबंध के खिलाफ फैसला सुनाया तो विवेक अग्निहोत्री ने स्विस सरकार की ओर से जारी किए गए इस बिल की एक रिपोर्ट शेयर करते हुए ट्वीट कर लिखा- "मैं बुर्का के खिलाफ इस अंतरराष्ट्रीय, इस्लामोफोबिक साजिश पर न्यायमूर्ति धूलिया के विचार जानना चाहता हूं।"

Bollywood Tadka

 

दरअसल सुप्रीम कोर्ट में 13 अक्टूबर, 2022 को कर्नाटक हिजाब विवाद पर फैसला सुनाया गया था। हिजाब प्रतिबंध विवाद के अपने फैसले में, सुधांशु धूलिया ने कहा कि हिजाब पहनना और ना पहनना पसंद का मामला है। हमें जिस सवाल का समाधान किया जाना चाहिए वो ये है कि क्या हिजाब के कारण शिक्षा से महिलाओं को वंचित किया जाएगा, क्या इससे एक लड़की का जीवन बेहतर होगा। इस दौरान जस्टिस धूलिया ने निजता के मुद्दे का भी जिक्र किया था। इस फैसले की वजह से सुधांशु धूलिया को सोशल मीडिया पर लोगों की नाराजगी झेलनी पड़ रही है।

 

  

Content Writer: suman prajapati

Vivek AgnihotritauntsSCJudge Sudhanshu DhuliaHijab BanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...