main page

'लाल सिंह चड्ढा' की फ्लॉप को लेकर विवेक अग्निहोत्री ने आमिर पर कसा तंज, कहा- अब कहां है तुम्हारे फैंस

Updated 04 September, 2022 11:05:36 AM

एक्टर आमिर खान बीते कई दिनों से अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की फ्लॉप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। लोग जमकर उनकी फिल्म का विरोध कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने 'लाल सिंह चड्ढा' पर हमला बोला है। उन्होंने फिल्म को लेकर आमिर खान को काफी भला बुरा सुनाया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आमिर खान बीते कई दिनों से अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की फ्लॉप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। लोग जमकर उनकी फिल्म का विरोध कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने 'लाल सिंह चड्ढा' पर हमला बोला है। उन्होंने फिल्म को लेकर आमिर खान को काफी भला बुरा सुनाया है। 

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में विवेक अग्निहोत्री ने कहा- चलो लाल सिंह चड्ढा को एक उदाहरण के तौर पर लेते हैं। मुझे उम्मीद है कि आमिर खान इस बात को समझेंगे। इंडस्ट्री में हर कोई कह रहा है कि  'भक्तों ने फिल्म को बर्बाद कर दिया'। लेकिन क्या आप जानते हैं कि नरेंद्र मोदी को भारत में कितने वोट मिलते हैं? 40 प्रतिशत, ठीक है? तो चलिए मान लिया कि इन 40 से 50 प्रतिशत लोगों ने फिल्म का बायकॉट किया है। तो मुझे बताइए कि बाकी के 50 प्रतिशत फिल्म देखने क्यों नहीं आए।

 

विवेक ने आगे कहा कि अगर बायकॉट भी होता तो कम से कम आमिर खान के फैंस तो सामने आते। और अगर उनके पास इतने तगड़े फैंस नहीं हैं को उन्हें 150-200 करोड़ रुपये की फीस भी नहीं लेनी चाहिए। 

 


डायरेक्टर ने कहा- अगर आपके पास लॉयल फैंस नहीं हैं तो इसका मतलब है कि सब कुछ बोगस और फ्रॉड है। आप लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं 150-200 करोड़ तक चार्ज करके। आमिर खान 'दंगल' और 'पद्मावत' के दौरान यह बायकॉट काफी हिंसक था लेकिन इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी।

 

विवेक यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा, 'दंगल एक ब्लॉकबस्टर थी क्योंकि लोगों ने आपकी ईमानदारी को देखा। आपने एक पिता की भूमिका निभाई, आपने भूमिका के लिए वजन बढ़ाया और लोगों ने देखा लेकिन क्या कोई मुझे बता सकता है कि यह 'लाल सिंह चड्ढा' क्या है? कोई नहीं जानता।' इसी दौरान विवेक ने जयेशभाई जोरदार के फ्लॉप होने पर भी मजाक उड़ाया। उन्होंने कहा कि रणवीर सिंह के प्रमोशन करने के तरीके ने सबको कंफ्यूज किया, लोग समझ ही नहीं पाए कि फिल्म 'कन्या भ्रूण हत्या' के बारे में थी।

Content Writer: suman prajapati

Vivek Agnihotritook a jibeAamir KhanflopLaal Singh ChaddhaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...