main page

'सब ताज उछाले जाएंगे, तख्त बिछाए जाएंगे...उद्धव ठाकरे के CM आवास छोड़ने पर विवेक अग्निहोत्री ने कसा तंज

Updated 24 June, 2022 11:08:44 AM

महाराष्ट्र में इस वक्त सियासी संकट लगातार जारी है। शिव सेना सरकार में पिछले दिनों से काफी उथल-पुथल देखने को मिल रही है। शिवसेना के नेता एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की कुर्सी पर खतरा मंडरा रहा है। इन सब के बीच बीते बुधवार को उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री आवास भी खाली कर चुके हैं। अब इस पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का रिएक्शन आया है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  महाराष्ट्र में इस वक्त सियासी संकट लगातार जारी है। शिव सेना सरकार में पिछले दिनों से काफी उथल-पुथल देखने को मिल रही है। शिवसेना के नेता एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की कुर्सी पर खतरा मंडरा रहा है। इन सब के बीच बीते बुधवार को उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री आवास भी खाली कर चुके हैं। अब इस पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का रिएक्शन आया है। 

Bollywood Tadka

 

विवेक अग्निहोत्री ने उद्धव ठाकरे के सीएम आवास खाली करने का एक वीडियो रीट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सब ताज उछाले जाएंगे, सब तख्त बिछाए जाएंगे, हम देखेंगे।’ 

 

इससे पहले भी विवेक ने एक ट्वीट कर लिखा था, 'अपने पिता के बनाए सिद्धांतों को कुचल के कोई भी बेटा सफल नहीं होता।'

 

विवेक अग्निहोत्री के इस ट्वीट पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। 

 

वर्कफ्रंट पर, विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' इस साल की सुपरहिट मूवीज में से एक रही। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। यह फिल्म में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए नरसंहार की कहानी को दर्शाती है। 


Vivek Agnihotritook a jibeUddhav ThackerayleavingCM residenceBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment
loading...