main page

सड़क हादसे में जख्मी हुआ बिग बॉस का कंटैस्टैंट, कभी इस एक्टर पर बलात्‍कार करने का लगाया था आरोप

Updated 13 September, 2017 06:04:32 PM

टीवी रियलिटी शो "बिग बॉस" के एक्स कंटैस्टैंट और न्यूड योग गुरु  विवेक मि‍श्रा हाल ही में दिल्ली में सड़क हादसे का शि‍कार हो गए हैं।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो "बिग बॉस" के एक्स कंटैस्टैंट और न्यूड योग गुरु  विवेक मि‍श्रा हाल ही में दिल्ली में सड़क हादसे का शि‍कार हो गए हैं। विवेक मिश्रा "बिग बॉस" सीजन 7 में नजर आ चुके हैं।


खबरों की मानें तो विवेक मिश्रा फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं। विवेक ने कहा, मैं बीती रात सड़क हादसे की चपेट में आ गया, हादसे इतना भयंकर था कि मेरी मर्सडीज कार टुकड़ों में बिखरी पड़ी थी, मैं बुरी तरह घायल हो चुका था इससे भी बद्तर ये था कि मौके पर मौजूद पुलिस मुझे अस्पताल पहुंचाने की वजाय तस्वीरें खींचने में व्यस्त थी।

विवेक ने बताया कि वह सुरक्षि‍त हैं और धीरे धीरे उनकी हालत में भी सुधार हो रहा है।विवेक मिश्रा पेशे से योग टीचर हैं और वे अपनी न्‍यूड योग तकनीकों के लिए जाने जाते हैं।

बता दें कि ये वही विवेक हैं जिन्‍होंने राजा चौधारी पर उनसे बलात्‍कार करने का आरोप लगाया था। इसके अलावा वह बिग बॉस सीजन 7 का हिस्सा रहे चुके हैं। इस शो के दौरान वह बेहद सीरियल के एक्टर कुशाल टंडन के साथ बड़े झगड़े को लेकर भी चर्चा में रह चुके हैं।

:

vivek mishraaccidenthospitalised

loading...