main page

कोरोना संकट के बुरे दौर के बीच अब विवेक ओबेरॉय ने खोला दिल, जरूरतमंदों को अपने हाथों से बांटा राशन

13 May, 2021 10:58:33 AM

देश में जब भी कोई संकट आता है तो बॉलीवुड इंडस्ट्री लोगों के लिए मददगार  साबित होती है। इन दिनों कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच बॉलीवुड स्टार्स बढ़चढ़ कर कोरोना पीड़ित और जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं। वहीं अब मशहूर एक्टर विवेक ओबेरॉय भी इस संकट के समय अपनी नेकदिली को लेकर चर्चा में आ गए हैं। बीते बुधवार एक्टर ने जरूरतमंदो को राशन बांटा, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं और फैंर विवेक की खूब सराहना कर रहे हैं। विवेक ओबेरॉय ने जुहू पुलिस स्टेशन के परिसर में इकट्ठा हुए जरूरतम

मुंबई. देश में जब भी कोई संकट आता है तो बॉलीवुड इंडस्ट्री लोगों के लिए मददगार  साबित होती है। इन दिनों कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच बॉलीवुड स्टार्स बढ़चढ़ कर कोरोना पीड़ित और जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं। वहीं अब मशहूर एक्टर विवेक ओबेरॉय भी इस संकट के समय अपनी नेकदिली को लेकर चर्चा में आ गए हैं। बीते बुधवार एक्टर ने जरूरतमंदो को राशन बांटा, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं और फैंर विवेक की खूब सराहना कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
 


विवेक ओबेरॉय ने जुहू पुलिस स्टेशन के परिसर में इकट्ठा हुए जरूरतमंदों को अपने हाथ से राशन बांटा, जिसमें दाल, चावल, आटा, शक्कर, चायपत्ती, बिस्किट जैसी तमाम चीजें शामिल थीं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान एक्टर ने जरूरतमंदों से उनका हाल-चाल जानने की भी कोशिश की।

Bollywood Tadka


बता दें, लोगों में अनाज बांटने का आयोजन एक गैर-सरकारी संगठन की तरफ से किया गया था।

Bollywood Tadka

 

अनाज वितरण के बाद ओबेरॉय ने किसी भी तरह की कोई भी टिप्पणी करने से मना कर दिया और कहा कि वह इस संबंध में कुछ नहीं कहना चाहते।

Bollywood Tadka

 


Vivek Oberoidistributedrationneedy peoplecorona crisisBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...