main page

Video: विवेक ओबेरॉय के घर पधारे बप्पा, बच्चों के साथ मिल यूं किया स्वागत

Updated 22 August, 2020 11:43:33 AM

हर साल लोगों को गणेश चतुर्थी का इंतजार रहता है। इसे शुक्ल पक्ष की चतुर्थी को मनाया जाता है। वहीं आज (22 अगस्त) को पूरे देश में लोगों के घरों गणपति आएंगे और लोग 10 दिनों तक अपने घर में धूमधाम से इसको सेलिब्रेट करेंगे। चाहे इस साल कोरोना के कारण भले ही गणपति पंडालों की धूम नहीं है लेकिन फिर भी हर कोई अपने घर पर बप्पा के स्वागत में लगा हुआ है।

मुंबई: हर साल लोगों को गणेश चतुर्थी का इंतजार रहता है। इसे शुक्ल पक्ष की चतुर्थी को मनाया जाता है। वहीं आज (22 अगस्त) को पूरे देश में लोगों के घरों गणपति आएंगे और लोग 10 दिनों तक अपने घर में धूमधाम से इसको सेलिब्रेट करेंगे। चाहे इस साल कोरोना के कारण भले ही गणपति पंडालों की धूम नहीं है लेकिन फिर भी हर कोई अपने घर पर बप्पा के स्वागत में लगा हुआ है।

Bollywood Tadka

बाॅलीवुड के भी कई स्टार्स ने अपने घरों में गणपति का स्वागत किया। एक्टर विवेक ओबेरॉय ने भी घर पर भी बप्पा का स्वागत किया। इस दौरान का वीडियो उन्होंने इंस्टा पर शेयर किया है।  वीडियो में विवेक अपने बेटे के साथ गणपति की मूर्ति लाते दिख रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी और बेटी बप्पा का स्वागत करती दिख रही हैं।
उनकी बेटी नारियल फोड़कर बप्पा का घर में स्वागत करते दिख रही है।

Bollywood Tadka

वीडियो शेयर कर विवेक ने लिखा- गाओ, बजाओ, झूमो उमंग से, गणपति जी पधारे हैं फिर से हमारे आंगन में। हम सब उम्मीद करते हैं कि बप्पा के आने से सबके जीवन में इस कठिन समय में थोड़ी खुशियां आएंगी और बप्पा इस कठिन समय को काटेंगे और खुशी के दिन लौटेंगे। विवेक ने साथ ही सबको गणेश चतुर्थी की बधाईयां दीं।

काम की बात करें तो एक्टर विवेक ओबेरॉय प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। वह इति नाम की फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म इसी साल अक्टूबर में रिलीज होगी।  इस मर्डर मिस्ट्री ड्रामा को विशाल मिश्रा डायरेक्ट कर रहे हैं।
 

 

: Smita Sharma

vivek oberoiwelcomeganpati bappahomefamilyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...