main page

भूमि के आगे फीकी पड़ी स्वरा, व्हाइट गाउन में हसीनाओं का दिखा दिलकश अंदाज

Updated 26 September, 2019 06:11:10 PM

वॉगी ब्यूटी अवार्डस मे सुंदर हसीनाओं के बीच भूमि और स्वरा का एक जैसा लुक देखने को मिला। अवार्डस शो में दोनो सेम ड्रैस में स्पॉट हुई। ब्यूटी के मामले में दोनों व्हाइट कलर के गाउन में एक दुसरे को टक्कर दे रही है, लेकिन भूमि के सामने स्वरा का लुक फीका पड़ता नज़र आ रहा था।

बॉलीवुड तड़का- वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स  में सुंदर हसीनाओं के बीच भूमि और स्वरा का एक जैसा लुक देखने को मिला। अवॉर्ड्स शो में दोनों सेम ड्रैस में स्पॉट हुई। ब्यूटी के मामले में दोनों व्हाइट कलर के गाउन में एक दुसरे को टक्कर दे रही है, लेकिन भूमि के सामने स्वरा का लुक फीका पड़ता नज़र आ रहा था।

Bollywood Tadka
भूमि ने इस दौरान व्हाइट कलर का गाउन पहना हुआ है, जो चलते हुए जमीन को छूता नजर आ रहा है।

Bollywood Tadka

व्हाइट कलर के गाउन में भूमि ने सोफ्ट ब्लैक हेयर्स का बीच से पोर्शन किया हुआ है, पिंक कलर की लिपस्टिक और मिनिमल मेकअप उसकी खूबसूरती को कम्पलीट कर रहे है। इस लुक को कैरी करते हुए भूमि कैमरे के सामने चेहरे पर स्माइल के साथ पोज दे रही है।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरी ओर स्वरा व्हाइट कलर के फैदर गाउन में नजर आ रही है। स्वरा इस गाउन में स्किन फिट दिखाई दे रही है।इस सुंदर व्हाइट गाउन में स्वरा के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। इस लुक को कम्पलीट करते हुए स्वरा ने मैचिंग व्हाइट ज्वेलरी, ब्राउन लिपस्टिक और चेहरे पर मिनिमल मेकअप के साथ साफ्ट ब्लैक हेयर खुले छोडें हुए है।
Bollywood Tadka

इस स्किनफिट लुक में स्वरा जबरदस्त पोज दे रही है।

: Smita Sharma

Swara- Bhoomi- Vogue beauty awards- Sizzling pictures- Bollywood news- Bollywood news and gossip- Box office masala news- Bollywood celebrity news- Entertainment news

loading...