FacebookTwitterg+Mail

Gully Boy: रिलीज हुआ 'वॉयस ऑफ द स्ट्रीट्स' का दूसरा एपिसोड

voice of the streets second episode out now
31 January, 2019 04:42:54 PM

नई दिल्ली। रैपर नैजी उर्फ नावेद शेख पर फिल्माया गया 'वॉयस ऑफ द स्ट्रीट्स' के पहले एपिसोड को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त होने के बाद, अब एक्सेल एंटरटेनमेंट ने प्रसिद्ध रैपर स्पिटफायर के साथ श्रृंखला की दूसरी कड़ी रिलीज कर दी है।

इस श्रृंखला में शहर के जाने-माने रैपर्स के रैप वीडियो शामिल किये गए हैं, जो सिर्फ एक मिनट की वीडियो में रैपर होने की अपनी यात्रा को साझा करते हुए नज़र आ रहे है। इन वीडियो में रेपर्स स्वयं द्वारा लिखित रैप का एक छोटा सा टुकड़ा गाते हुए नजर आ रहे है। हाल ही में मुंबई में हुए भव्य लाइव म्यूजिक लॉन्च इवेंट के दौरान रणवीर सिंह रैपर डिवाइन और नेजी सहित अन्य रैपर्स के साथ ज्यूकबॉक्स के सभी गानों पर रैप करते हुए नजर आये थे। 



जब से फिल्म की घोषणा हुई है तब से गली बॉय से अब तक रिलीज हुए कंटेंट को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। पहले फिल्म का पोस्टर, फिर ट्रेलर और अब जूक बॉक्स तक फिल्म की हर चीज आम जनता के बीच धूम मचा रही है।

'गली बॉय' धारावी के स्लम रैपर्स से प्रेरित कहानी है। पहली बार बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले अभिनेता रणवीर सिंह फिल्म में एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे हैं। गली बॉय में आलिया भट्ट भी हैं जो एक्सेल एंटरटेनमेंट और जोया अख्तर के साथ पहली बार अभिनय कर रही हैं और फिल्म में अनदेखे अवतार में नज़र आएंगी। 



फिल्म में रणवीर का किरदार भारतीय रैपर नेज़ी उर्फ नावेद शेख और डिवाइन उर्फ विवियन फर्नांडीस के जीवनगाथा से प्रेरित है। जोया अख्तर द्वारा रचित भूमिगत संगीत की वास्तविक दुनिया में रणवीर सिंह का रैपर अवतार दर्शकों को पसंद आ रहा है। एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, जोया अख्तर द्वारा निर्देशित 'गली बॉय' 14 फरवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।


rapper naezy voice of the streets second episode ranveer singh gully boy
loading...