main page

BB 16 Finale: बंद हुई वोटिंग, ये हैं 'बिग बॉस 16' के टॉप-3 कंटेस्टेंट्स, जानें किसकी चमकेगी किस्मत?

Updated 12 February, 2023 04:34:45 PM

टीवी के विवादित रियलिटी शो Bigg Boss 16 का आज ग्रैंड फिनाले हैं। आज घर में बचे बाकी पांच कंटेस्टेंट की किस्मत का फैसला होगा और देखना होगा कि बिग बॉस 16 की ट्रॉफी किसके हाथ लगती है। वहीं अब कंटेस्टेंट के लिए वोटिंग लाइंस बंद हो चुकी हैं। कौन विनर है, इसका भी पता चल चुका है। फर्क बस इतना है कि जनता का फैसला अभी मेकर्स के पास बंद है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के विवादित रियलिटी शो Bigg Boss 16 का आज ग्रैंड फिनाले हैं। आज घर में बचे बाकी पांच कंटेस्टेंट की किस्मत का फैसला होगा और देखना होगा कि बिग बॉस 16 की ट्रॉफी किसके हाथ लगती है। वहीं अब कंटेस्टेंट के लिए वोटिंग लाइंस बंद हो चुकी हैं। कौन विनर है, इसका भी पता चल चुका है। फर्क बस इतना है कि जनता का फैसला अभी मेकर्स के पास बंद है।

 

टॉप-3 कंटेस्टेंट्स

सोशल मीडिया पर जो वोटिंग ट्रेंड देखने को मिल रहा है, उसके हिसाब से टॉप-3 कंटेस्टेंट्स का पता चल गया है। टॉप-3 कंटेस्टेंट्स के तौर पर जिनका नाम चर्चा में है, वो हैं प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन।

 

Bollywood Tadka


 

लेटेस्ट वोटिंग ट्रेंड्स के मुताबिक, प्रियंका चाहर चौधरी अभी तक पहले नंबर पर हैं। ऑरमैक्स की रेटिंग में भी उन्हें सबसे पहली पोजिशन मिली है। लेकिन दूसरे और तीसरे नंबर के लिए एमसी स्टेन और शिव ठाकरे के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। वहीं चौथे और पांचवे नंबर पर शालीन भनोट और अर्चना गौतम का नाम है।

Bollywood Tadka


मालूम हो, 'बिग बॉस 16' का ग्रैंड फिनाले 12 फरवरी को शाम 7 बजे शुरू होगा। इस सीजन के सारे एक्स-कंटेस्टेंट्स टॉप-5 के साथ मिलकर परफॉर्मेंस देंगे।

Content Writer: suman prajapati

Votingclosedtop-3contestantsBigg Boss 16FinaleBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...