main page

अस्पताल में भर्ती होने की खबरों पर वाजिद ने दिया बड़ा बयान, कहा- सभी अफवाहें हैं...

Updated 05 September, 2018 04:06:16 PM

बॉलीवुड पॉपुलर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि वाजिद के सीने में देर रात तेज दर्द उठा, जिसके चलते उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया...

मुंबई: बॉलीवुड पॉपुलर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि वाजिद के सीने में देर रात तेज दर्द उठा, जिसके चलते उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जानकारी के मुताबिक डॉक्टरों को उनका तुरंत ऑपरेशन करना पड़ा क्योंकि उनकी आर्टरी में ब्लॉकेज था। 

Bollywood Tadka

हाल ही में अब साजिद ने ट्वीट कर अपनी सेहत के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि सभी को मेरी तरफ से हाय। मुझे लेकर जो खबरें मीडिया में आ रही हैं, वो सभी अफवाहें हैं। मैं एक दम ठीक हूं। हालांकि इन सभी खबरों के बाद जिस तरह की चिंताएं आप सभी ने जताई हैं, उससे मुझे पता चला कि आप मुझे कितना प्यार करते हैं। मैं बस आप सभी का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। मैं आज अपने आप को काफी स्पेशल फील कर रहा हूं।

Bollywood Tadka

बता दें कि साजिद-वाजिद बॉलीवुड के फेमस कंपोजर के साथ सलमान खान के बेहद करीब हैं। दोनों ने सलमान की 'वांटेड', 'पार्टनर', 'मुझसे शादी करोगी', 'टाइगर जिंदा है' और 'दबंग' में हिट गाने दिए हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

: Neha

wajid khanshare tweetpostsalman khanmusic composer

loading...