main page

कोविड-19 से जंग हारे वाजिद खान, अब संगीतकार की मां रजीना पर कोरोना वायरस ने किया संक्रमण

02 June, 2020 11:16:58 AM

मशहूर संगीतकार साजिद-वाजिद की जोड़ी टूटने से बॉलीवुड इंडस्ट्री और उनके चाहने वालों को गहरा सदमा लगा है। सोमवार को वाजिद खान की कोरोना वायरस और किडनी फेल होने के कारण मौत हो गई। उनके निधन के बाद अब एक और बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि वाजिद की मां रजिया खान को कोरोना वायरस हो गया है।

बॉलवुड तड़का टीम. मशहूर संगीतकार साजिद-वाजिद की जोड़ी टूटने से बॉलीवुड इंडस्ट्री और उनके चाहने वालों को गहरा सदमा लगा है। सोमवार को वाजिद खान की कोरोना वायरस और किडनी फेल होने के कारण मौत हो गई। उनके निधन के बाद अब एक और बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि वाजिद की मां रजिया खान को कोरोना वायरस हो गया है।

Bollywood Tadka
हाल ही में एक करीबी सूत्र ने बताया है कि रजीना खान कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं और उन्हे मुंबई के चेम्बूर स्थित सुराणा सेठिया अस्पताल में भर्ती किया गया है। हालांकि अब उनकी तबीयत में सुधार दिखाई दे रहा है।

Bollywood Tadka
सूत्र का कहना है कि रजीना खान अपने बेटे वाजिद खान के पहले ही कोरोना के घेरे में आ गईं थीं। वो अपने बेटे वाजिद खान की देखभाल करने के लिए अस्पताल में ठहरी थी, वहीं उन्हें कोरोना का संक्रमण हो गया।

Bollywood Tadka
बता दें जिस अस्पताल में वाजिद की मां को भर्ती किया गया है, वहीं  साजिद के भाई  एडमिट रहे, जो कोरोना और किडनी की समस्याओं से जुझने के बाद अलविदा कह गए।


wajid khanmotherrajina khantestedcoronapositiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...