main page

फैशन शो में बी-टाउन की हसीनाओं का टशन, शाॅर्ट ड्रेस में दिखीं हुमा

Updated 10 December, 2019 10:42:51 AM

स्टाइल के मामले में बी-टाउन डीवाज एक से बढ़कर एक हैं। आम लोग हमेशा ही लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स के बारे में जानने के लिए सबसे पहले बॉलीवुड की तरफ देखते हैं। हसीनाएं अपने लुक्स से एक-दूसरे को टक्कर देती हैं। बीती रात मुंबई में वोग X नायिका फैशन इवेंट का आयोजन हुआ। इस इवेंट में नुष्का शर्मा, शाहरुख खान, गौरी खान समेत कई बड़े-बड़े इस नाइट में पहुंचे।

मुंबई: स्टाइल के मामले में बी-टाउन डीवाज एक से बढ़कर एक हैं। आम लोग हमेशा ही लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स के बारे में जानने के लिए सबसे पहले बॉलीवुड की तरफ देखते हैं। हसीनाएं अपने लुक्स से एक-दूसरे को टक्कर देती हैं। बीती रात मुंबई में वोग X नायिका फैशन इवेंट का आयोजन हुआ। इस इवेंट में नुष्का शर्मा, शाहरुख खान, गौरी खान समेत कई बड़े-बड़े इस नाइट में पहुंचे। आइए डालते हैं बी-टाउन की हसीनाओं के लुक्स की तरफ एक नजर....

Bollywood Tadka

 

हुमा कुरैशी

बाॅलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इस दौरान ब्लैक कलर शाॅर्ट ड्रेस में बेहद स्टनिंग दिखीं। इसके साथ मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स औऱ गोल्डन हूप्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। 

Bollywood Tadka

कनिका कपूर

सिंगर कनिका कपूर इस दौरान ब्लैक इंडो वेस्टर्न लुक में स्टाइलिश दिखीं। रेड कार्पेट पर सिंगर ने ग्लैमरस अंदाज में पोज दिए। 

Bollywood Tadka

राधिका मदान

'पटाखा गर्ल' राधिका मदान इवेंट में स्लिवर कलर की नेट ड्रेस में बोल्ड लुक में पहुंची। उन्होंने मिनिमल मेकअप से लुक को पूरा किया। यहां उन्होंने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। 

Bollywood Tadka
 

सुरवीन चावला

इंडस्ट्री ही हाॅट माॅम सुरवीन चावला इवेंट में डीप नेक आउटफिट में बोल्ड अंदाज में पहुंची। तस्वीरों में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। 

Bollywood Tadka

अदिति राव हैदरी

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी का पर्पल ऑफ शोल्डर आउटफिट में स्टनिंग लुक देखने को मिला।

 

Bollywood Tadka

यामी गौतम
 

'बाला' एक्ट्रेस यामी गौतम इवेंट में वन शोल्डर साइट कट ड्रेस में स्टाइलिश अंदाज में पहुंची। 

 

Bollywood Tadka

वालूश्चा डिसूजा

'नच बलिए 9' की होस्ट वालूश्चा डिसूजा का इवेंट में ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला। 

: Smita Sharma

Waluscha De Sousasurveen chawlahuma qureshiyami gautamaditi rao hydarivogue x nykaa fashionBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...