main page

बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक और टाइगर का जलवा, पहले वीक में ही 'वॉर' 200 करोड़ के पार

09 October, 2019 04:11:20 PM

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर एक्शन-थ्रिलर फिल्म ''वार'' बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ने का सिलसिला बनाए हुए है। इस फिल्म ने अपने पहले वीक में ही 200 करोड़ के क्लब में एंट्री ले ली है। बॉक्सऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने मंगलवार को लगभग 27 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसमें दशहरा हॉलीडे भी शामिल था।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'वार' बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ने का सिलसिला बनाए हुए है। इस फिल्म ने अपने पहले वीक में ही 200 करोड़ के क्लब में एंट्री ले ली है। बॉक्सऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने मंगलवार को लगभग 27 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसमें दशहरा हॉलीडे भी शामिल था। जिसने कलेक्शन को बढ़ाने में मदद की। 

Bollywood Tadka, War Box Office Collection

पहले वीक के भीतर कुल अनुमानित 206 करोड़ की कमाई के साथ ये फिल्म 'बाहुबली- द कन्क्लूजन ’और ’सुल्तान’ के बाद तीसरे नंबर पर आ रही है। फ़िलहाल, शाहिद कपूर के ’कबीर सिंह’ और विक्की कौशल की 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के बाद, फिल्म ने 2019 की सबसे बड़ी ग्रॉसर बनने का रास्ता पकड़ लिया है।

Bollywood Tadka, War Box Office Collection

नई रिपोर्ट्स के अनुसार, सोमवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने छठे दिन 20.50 करोड़ रुपये की कमाई की और छह दिनों में कुल 179 करोड़ रुपये का कारोबार करने में सफल रही। 'वार' ने 'कबीर सिंह' को पछाड़ते हुए साल का हाईएस्ट ग्रॉसर मंडे भी दर्ज किया। शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ने अपने पहले सोमवार को कुल 17 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

Bollywood Tadka, War Box Office Collection

'वॉर' के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद थे और ये फिल्म 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में लगी थी।  


Hrithik RoshanTiger ShroffBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...