main page

स्टूडियो के बाहर 'दबंग' एक्ट्रेस का दबंगई अंदाज, मिल्ट्री जैकेट में वारिना ने दिखाया स्वैग

Updated 05 December, 2019 02:58:05 PM

बॉलीवुड की किड्स स्टार वारिना हुसैन इन दिनों अपनी प्रिंसेस जैसी खूबसूरती को लेकर फैंस के दिलों में अपनी जगह बना रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की गॉर्जियस तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। वहीं दबंग एक्ट्रेस ने भी फिल्मों में धांसू एक्टिंग से बहुत कम समय में अच्छी पहचान बनाई है। हाल ह

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड की किड्स स्टार वारिना हुसैन इन दिनों अपनी प्रिंसेस जैसी खूबसूरती को लेकर फैंस के दिलों में अपनी जगह बना रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की गॉर्जियस तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। वहीं दबंग एक्ट्रेस ने भी फिल्मों में धांसू एक्टिंग से बहुत कम समय में अच्छी पहचान बनाई है। हाल ही में दोनों हसीनाओं को बांद्रा में महबूब स्टूडियो के बाहर कैप्चर किया गया, इस दौरान दोनों एक्ट्रेसेस का लुक कमाल का लग रहा है।

Bollywood Tadka
स्टूडियो के बाहर 'दबंग' एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा स्टाइलिश ड्रेस में बेहद स्टनिंग लग रही हैं।

Bollywood Tadka

सोनाक्षी ने क्रॉप टॉप के ऊपर ब्लैक एंड व्हाइट जैकेट और मैचिंग लॉन्ग स्कर्ट से अपने लुक को ड्रेस-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

ड्रेस के साथ एक्ट्रेक ने मैचिंग नेकलेस पहना हुआ है। मिनिमल मेकअप और स्टाइलिश हेयर एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। 

Bollywood Tadka
दूसरी और वारिना हुसैन का लुक भी गजब ढा रहा है। वारिना ब्लैक इनर के ऊपर मिल्ट्री जैकेट और ब्लैक सैंडल्स में अपने लुक को कम्पलीट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस ने बालों में कलिप कर खुले छोडा हुआ है। ओपन जैकेट में एक्ट्रेस का स्वैग देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सोनाक्षी और वारिना जल्द ही फिल्म 'दबंग 3' में सलमान खान के साथ स्क्रीन सांझा करेंगी। ये फिल्म 20 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

warinasonakshi sinhaspottedmehboob studioBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...