main page

दबंग 3 में सलमान खान के साथ आइटम नंबर करेंगी वरीना हुसैन

Updated 11 June, 2019 11:02:35 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस वरीना हुसैन इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है। खबरें हैं कि वरीना बॉलीवड के सुल्तान सलमान खान के साथ आने वाली फिल्म ‘दबंग 3'' में आइटम नंबर करती नजर ...

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस वरीना हुसैन इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है। खबरें हैं कि वरीना बॉलीवड के सुल्तान सलमान खान के साथ आने वाली फिल्म ‘दबंग 3' में आइटम नंबर करती नजर आ सकती है।
Bollywood Tadka
खबरों के मुताबिक सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘दबंग 3' में आइटम सॉन्ग करने जा रहे हैं। इस गाने को वैभवी मर्चेंट कोरियोग्राफ कर रही हैं। पहले चर्चा थी कि इस गाने में सलमान के साथ मौनी रॉय होंगी। अब कहा जा रहा है कि मौनी नहीं बल्कि इस गाने में लवयात्री फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली वरीना हुसैन सलमान के साथ नजर आएंगी।      
Bollywood Tadka
बता दें सलमान लंबे अरसे बाद आइटम नंबर करने वाले हैं। कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट भी सलमान के ट्रेडमाकर् डांस मूव्स को नए अंदाज में पेश करने को तैयार हैं। टीम ने एक महीने के अंदर मुंबई में इस आइटम नंबर को शेड्यूल करने का लक्ष्य तैयार किया है। इस फिल्म में सलमान खान दो अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगे। उनका एक लुक युवा चुलबुल पांडे का है तो दूसरा लुक जवान चुलबुल पांडे का होगा। 
करीना की हरकतें

: Pawan Insha

warina hussain and salman khanDabangg 3bollywoodbollywood newsbollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsbollywood masala

loading...