main page

सलमान को मिली लड़की का VIDEO VIRAL, हॉट अवतार देख फटी रह जाएंगी आखें

Updated 07 February, 2018 10:42:42 AM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने हाल ही में सोशल साइट पर जिस अनोखे अंदाज में वरीना हुसैन को फिल्म ''लवरात्री'' को इंट्रोड्यूस किया उससे कुछ देर के लिए सभी चौंक गए। जानकारी के लिए आपको बता दें कि सलमान ने अपने ट्वीट में लिखा, “मुझे लड़की मिल गई। फिर क्या था इस ट्वीट के आते ही हड़कंप सा मच गया। हाल ही में वरीना ने सोशल साइट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह काफी हॉट लुक में नजर आ रही हैं। लोग उनकी वीडियो को काफी पसंद कर रहें हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने हाल ही में सोशल साइट पर जिस अनोखे अंदाज में वरीना हुसैन को फिल्म 'लवरात्री' को इंट्रोड्यूस किया उससे कुछ देर के लिए सभी चौंक गए।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए आपको बता दें कि सलमान ने अपने ट्वीट में लिखा, “मुझे लड़की मिल गई। फिर क्या था इस ट्वीट के आते ही हड़कंप सा मच गया। हाल ही में वरीना ने सोशल साइट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह काफी हॉट लुक में नजर आ रही हैं। लोग उनकी वीडियो को काफी पसंद कर रहें हैं। 

 

बता दें कि वरीना के इस वीडियो के साल 2016 में उनके एक फैंन पेज से सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। वरीना ने ग्लैमर की दुनिया में नई नहीं है बल्कि पहले से इससे जुड़ी हुई है। वरीना पेशे से मॉडल हैं और कैडबरी के एक विज्ञापन में नजर आ चुकी हैं। खैर वीडियो में वरीना के एक्सप्रेशंस काबिल-ए-तारीफ हैं। वरीना के पापा इराक और मम्मी अफगान से हैं। वरीना ने न्यू यॉर्क फिल्म अकादमी से पढ़ाई की है। फिल्म की बात करें तो जैसा की नाम से ही साफ है कि ये फिल्म एक लव स्टोरी पर आधारित है।

:

salman khanwarina hussainvideo viral

loading...