main page

#Warriors4SSR: एक बार फिर पूरी दुनिया ने लगाई सुशांत के लिए न्याय की गुहार, ब्लैक कपड़ा बांध किया प्रोटैस्ट

08 August, 2020 10:09:44 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीना का समय बीत गया है। अब इस केस को सीबीआई को सौंप दिया गया। वहीं शुक्रवार को सीबीआई ने बिहार पुलिस से इस केस जुड़े सबूत हासिल कर लिया। इसके साथ ही 7 अगस्त को सुशांत के चाहने वालों ने ऑनलाइन प्रोटेस्ट किया। ये ऑनलाइन प्रोटेस्ट पहले से अलग था। इस प्रोटैस्ट में लोग काले कपड़े का इस्तेमाल करते दिखेंगे। #Warriors4SSR के साथ किया जा रहा ये प्रदर्शन 7 अगस्त 8 बजे शुरू हुआ।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीना का समय बीत गया है। अब इस केस को सीबीआई को सौंप दिया गया। वहीं शुक्रवार को सीबीआई ने बिहार पुलिस से इस केस जुड़े सबूत हासिल कर लिया। इसके साथ ही 7 अगस्त को सुशांत के चाहने वालों ने ऑनलाइन प्रोटेस्ट किया। ये ऑनलाइन प्रोटेस्ट पहले से अलग था। इस प्रोटैस्ट में लोग काले कपड़े का इस्तेमाल करते दिखेंगे। #Warriors4SSR के साथ किया जा रहा ये प्रदर्शन 7 अगस्त 8 बजे शुरू हुआ। इस प्रोटेस्ट को वकील ईशकरण सिंह भंडारी ने लीड किया। इस प्रोटैस्ट की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। आइए डालते हैं सोशल साइट पर वायरल हुईं इन तस्वीरों पर एक नजर......

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले सुशांत के लिए पहला ऑनलाइन प्रदर्शन 22 जुलाई को किया गया था। जिसमें लाखों लोगों ने सुशांत को न्याय दिलाने की मांग करते हुए मोमबत्ती और दीये जलाए थे। इस प्रोटैस्ट में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से लेकर कई स्टार्स ने हिस्सा लिया था। 

Bollywood Tadka

सुशांत केस की बात करें तो कल इस केस की मुख्य आरोपित एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती सीए रितेश शाह और सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी से मनी लॉन्ड्रिंग केस में घंटो बैठकर पूछताछ की। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि ईडी दफ्तर में रिया ने अपने ऊपर लगे मनी लॉन्ड्रिंग के इल्जामों को तो नकारा ही साथ ही उन्होंने सुशांत के परिवार पर कई बड़े आरोप भी लगाए हैं।
 

 


sushant singh rajputfansdigital protestjusticeWarriors4SSRBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...