main page

आलीशान है अर्चना पूरन सिंह की वैनिटी वैन, देखें वीडियो

Updated 02 November, 2019 07:49:22 PM

''द कपिल शर्मा शो'' दर्शकों को एंटरटेन करने में कभी भी फेल नहीं होता है। अपनी कॉमिक टाइम और हर हफ्ते नए गैस्ट आने की वजह से शो टीआरपी में हमेशा टॉप पर ही रहता है। इसी वजह से यह शो सबसे ज्यादा पॉपुलर कॉमेडी शो में से एक है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। 'द कपिल शर्मा शो' दर्शकों को एंटरटेन करने में कभी भी फेल नहीं होता है। अपनी कॉमिक टाइम और हर हफ्ते नए गैस्ट आने की वजह से शो टीआरपी में हमेशा टॉप पर ही रहता है। इसी वजह से यह शो सबसे ज्यादा पॉपुलर कॉमेडी शो में से एक है। शो की शुरुआत से ही नवजोत सिंह सिद्धू को शो में देखा जाता था, लेकिन पिछले साल उनके विवादों में रहने के बाद अर्चना पूरन सिंह को शो में लाया गया। वह अक्सर सेट पर मस्ती करती हैं और बिहाइंड द सीन भी दिखाती है। 

Bollywood Tadka, Archna Puran Singh Images

इस बार, उन्होंने अपने वैनिटी वैन के बारे में अपने फैंस की क्वेरी ब्रेक की और उन्हें दिखाया कि यह कैसा दिखता है। वीडियो में, अर्चना अपना किचेन भी फैंस को दिखाती हैं। वह अपने फैंस को बताती हैं कि इसमें खाना, फल, आइस बॉक्स और बहुत कुछ है। वह कहती हैं कि इसमें एक स्टाफ टॉयलेट भी है। वह फ्रिज दिखाती है और फिर एक मेकअप टेबल पर चली जाती है। 

Bollywood Tadka, Archna Puran Singh Images

अर्चना फिर वैन के दूसरे कोने में जाती है, और अपने फैंस को ड्रेस और शूज दिखाती हैं। वैन में एक बैड भी है जहाँ वह कभी-कभी आराम करती हैं। आराम से बैठने और टीवी देखने के लिए उसमें कई सोफे भी हैं। अर्चना अपनी वैन से बाहर का सीन भी दिखाती हैं।

 

उसने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, "वैनिटी वैन, चुपके-चुपके! मैंने इस वीडियो को बहुत पहले शूट किया था। बारिश के मौसम में, सोच रही थी यह पोस्ट करने के लिए ठीक नहीं हैं" 

Edited By: Akash sikarwar

Kapil Sharma ShowArchana Puran SinghBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...