main page

डिज़्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर 'सनक - होप अंडर सीज' को इन कारणों की वजह से जरूर देखें

Updated 20 October, 2021 01:11:38 PM

सबसे सफल और रेयर भारतीय होस्टेज ड्रामा में से एक, विपुल अमृतलाल शाह, ज़ी स्टूडियोज़ और डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स की नवीनतम रिलीज ''सनक - होप अंडर सीज'' को दर्शकों, आलोचकों और उद्योग से समान रूप से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है।

नई दिल्ली। सबसे सफल और रेयर भारतीय होस्टेज ड्रामा में से एक, विपुल अमृतलाल शाह, ज़ी स्टूडियोज़ और डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स की नवीनतम रिलीज 'सनक - होप अंडर सीज' को दर्शकों, आलोचकों और उद्योग से समान रूप से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। दिलचस्प बात यह है कि रिलीज के दिन - 15 अक्टूबर को फिल्म ने आईएमडीबी पर 8.1 रेटिंग हासिल की है और गूगल ट्रेंड्स पर छठे स्थान पर ट्रेंड कर रही थी।

दुनिया के सबसे बड़े एक्शन सितारों में से एक विद्युत जामवाल, रुक्मिणी मैत्रा (बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली बंगाली सुपरस्टार), नेहा धूपिया और चंदन रॉय सान्याल अभिनीत अपनी तरह का पहला होस्टेज ड्रामा, 'सनक - होप अंडर सीज' पेश किया है, जिसने एक्शन-एंटरटेनमेंट स्पेस में खेल को सफलतापूर्वक बदल दिया है क्योंकि यह दिलचस्प कहानी घेराबंदी के तहत एक अस्पताल में शुरू होती है।

डिज़्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर स्ट्रीम कर रही, 'सनक' को इसकी मनोरंजक कथा, सीट के किनारे के रोमांच, दमदार परफॉर्मेंस और उम्दा एक्शन के लिए सर्वसम्मति से सराहा गया है। ऐसे में, हम आपके लिए 3 ऐसे कारण ले कर आये है जिसके तहत आपको डिज़्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर यह एक्शन थ्रिलर कतई मिस नहीं करनी चाहिए।

1. पहले कभी नहीं देखा गया एक्शन!
जब विद्युत जामवाल की बात आती है, तो आप कुछ कूल, साहसी एक्शन दृश्यों की अपेक्षा कर सकते है, कुछ ऐसा जो आपने पहले स्क्रीन पर नहीं देखा होगा। ओटीटी स्पेस में भारत की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म मानी जाने वाली 'सनक' एक एक्शन से भरपूर एंटरटेनर है, जिसमें विद्युत को फिस्ट-फाइट्स में नया एक्शन करते हुए दिखाया गया है जिसे हॉलीवुड स्टंट कोरियोग्राफर एंडी लॉन्ग द्वारा शानदार ढंग से कोरियोग्राफ किया गया है। फिल्म में इंटरनेशनल स्टैण्डर्ड के अनुरूप अद्भुत एक्शन है।

2. विपुल शाह-विद्युत जामवाल का 5वां सफल सहयोग!
विपुल शाह द्वारा निर्देशित सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड ने कुछ दिलचस्प सिनेमा के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया है। इस बार ज़ी स्टूडियोज के सहयोग से, उनके प्रोडक्शन 'सनक - होप अंडर सीज' ने एक्शन से भरपूर दृश्यों के साथ भावनात्मक यात्रा की शुरुआत की है। विद्युत फिल्म में सेंट्रल किरदार निभा रहे हैं, वह 'फोर्स' और 'कमांडो' फ्रैंचाइज़ी सहित फिल्मों की भारी सफलता के बाद अपने करियर में पांचवीं बार सफल निर्माता के साथ जोड़ी बना रहे हैं।

3. विद्युत जामवाल-रुक्मिणी मैत्रा की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री!
चूंकि प्रेम कहानी इस एक्शन थ्रिलर का एक अभिन्न हिस्सा है, इसलिए निर्माताओं ने फिल्म में विद्युत के साथ रुक्मिणी मैत्रा को पेश किया है। खूबसूरत अभिनेत्री को बंगाली फिल्म उद्योग में सबसे लोकप्रिय और सबसे बड़े नामों में से एक माना जाता है, जिसमें कुछ सफल फिल्मों का श्रेय उन्हें जाता है। विद्युत और रुक्मिणी की सिज़लिंग केमिस्ट्री निश्चित रूप से एक्शन थ्रिलर की सबसे बड़ी यूएसपी में से एक है।

'सनक - होप अंडर सीज' को ज़ी स्टूडियोज द्वारा सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है और यह फ़िल्म अब डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। यह विपुल अमृतलाल शाह प्रोडक्शन फ़िल्म है, जिसका निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है।


sanakSanak Hope Under SiegeDisney Hotstarडिज़्नी हॉटस्टार मल्टीप्लेक्ससनक होप अंडर सीजसनक
loading...