main page

Rafta- Rafta Teaser Out: देखिए न्यूली मैरिड कपल, करण और निथ्या के ज़िन्दगी की नोक-झोंक

Updated 16 January, 2023 02:42:57 PM

रफ्ता-रफ्ता अमेज़न मिनी टीवी पर अमेज़न शॉपिंग ऐप और फायर टीवी में फ्री में स्ट्रीम की जायेगी

मुंबई। ट्रस्ट इश्यूज़, प्लेग्राउंड सीज़न 2, गुनचक्कर, और ऐसे कई अन्य बैक-टू-बैक रिलीज़ के साथ, अमेज़न की फ्री वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, अमेज़न मिनीटीवी ने अपनी इमर्सिव कंटेंट रिपॉजिटरी का विस्तार करना जारी रखा है। बिंजेथॉन में, मिनी टीवी ने रफ्ता-रफ्ता का टीज़र जारी किया है, जिसमें यकीनन सबसे बड़े डिजिटल सेंसेशन में भुवन बाम, सृष्टि गांगुली रिंदानी के साथ नज़र आएंगे। टीज़र एक न्यूली मैरिड कपल ,करण और निथ्या के ज़िन्दगी की बारीकियां दिखाता है। हाल ही में जारी किए गए टीज़र में, यह कपल दर्शकों ले जाएगा करण और निथ्या के साथ एक मजेदार सफर पर।

यह नोंक-झोंक हमें करण और निथ्या के लाइफ की एक झलक दिखाती है। निथ्या को करण के साथ छुट्टी पर जाने से कुछ बेहतरीन पल बिताने की बहुत उम्मीद हैं, लेकिन उसके अपने भयंकर जोक्स और भुलक्कड़ व्यवहार के कारण उसे निराशा हासिल होती है। करण हालात सुधारने की कोशिश भी करता है, लेकिन वह उम्मीदों पर खरा नहीं उतरता है! 7-एपिसोड की इस सीरिज़ में एक मैरिड कपल की रोजमर्रा की समस्याओं के माध्यम से एक मज़ेदार, दिलचस्प, और शानदार एक्सपीरियंस का वादा करती है।

कंटेंट क्रिएटर से एक्टर बने भुवन बाम ने कहा,“मैं एक मिडल क्लास फैमिली में पला-बढ़ा हूं और इस सीरीड में एक रोमांटिक ड्रामा के लायक काफी कंटेंट मौजूद है, लेकिन हमने रफ्ता-रफ्ता में मैरिड लाइफ की बारीकियों को पकड़ने की कोशिश की है। हमें बहुत खुशी है कि अमेज़न मिनी टीवी हमारा स्ट्रीमिंग पार्टनर है, क्योंकि इसके कारण हमारा कंटेंट पूरे भारत भर के दर्शकों के लिए फ्री में उपलब्ध होगा”।

सृष्टि गांगुली रिंदानी ने कहा “जब मुझे पता चला कि मैं भुवन के साथ शो में काम कर रही हूं, तो मैं तुरंत तैयार हो गई। मैंने हमेशा एक कंटेंट क्रिएटर के रूप में और अब एक एक्ट्रेस के रूप में उनकी सराहना की है। एक और दूसरा कारण जिसकी वजह से मैं शो के लिए तैयार हुई वह था, इसकी “हट के” कहानी जो स्क्रीन पर एक मैरिड कपल का एक नया अंदाज़ पेश करती है। मुझे पूरा भरोसा है कि दर्शकों को रफ्ता-रफ्ता देखने में मज़ा आएगा, अभी तो बस टीज़र आउट है, सीरीज़ अभी बाकी है मेरे दोस्तों!”

Custom: Auto Desk

Rafta RaftaTeaser Outlife twistsnewly married coupleKaran and NithyaBhuvan BamSrishti Ganguli Rindani

loading...