main page

"मेड इन हेवन" का पहला लुक हुआ रिलीज

Updated 17 January, 2019 04:53:50 PM

अमेजन प्राइम वीडियो ने एक्सेल मीडिया एंड एएमपी, एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी के सहयोग के साथ प्राइम ओरिजनल की आगामी श्रृंखला "मेड इन हेवन" का पहला लुक रिलीज कर दिया है...

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अमेजन प्राइम वीडियो ने एक्सेल मीडिया एंड एएमपी, एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी के सहयोग के साथ प्राइम ओरिजनल की आगामी श्रृंखला "मेड इन हेवन" का पहला लुक रिलीज कर दिया है।

Navodayatimes

एक्सिक्यूटिव निर्माता - रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर, क्रिएटरस- जोया अख्तर और रीमा कागती, और जोया अख्तर, नित्या मेहरा, प्रशांत नायर और अलंकृता श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित प्राइम ओरिजनल की आगामी श्रृंखला "मेड इन हेवन" में अर्जुन माथुर, सोभिता धूलीपाला, जिम सर्भ, कल्कि कोचलिन, शशांक अरोड़ा और शिवानी रघुवंशी जैसे उम्दा कलाकार दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। 

 

पोस्टर के जरिए आपको दिल्ली में स्थित दो वेडिंग प्लानर तारा और करण के जीवन की एक झलक देखने के लिए आमंत्रित किया गया है। उनकी कहानी एक शानदार शादी के साथ शुरू होती हैं और जब परंपरा को आधुनिक आकांक्षाओं के साथ ढकेला जाता है तो बिग फैट इंडियन वेडिंग की पृष्ठभूमि में स्थापित इनकी कहानी से जुड़े कई रहस्य और कई झूठ सामने आते है। प्राइम ओरिजिनल सीरीज 'मेड इन हेवन' 8 मार्च, 2019 को केवल अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

: Chandan

web seriesmade in heaven first look release

loading...