main page

वेब सीरीज 'गंदी बात 2' का सीन लीक, हसीना ने जताया दुख

Updated 02 January, 2019 04:01:53 PM

प्रोड्यूसर एकता कपूर की वेब सीरीज ''गंदी बात सीजन 2'' इन दिनों काफी सुर्खियों में है। ये वेब सीरीज काफी बोल्ड है। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है। मगर ट्रेलर रिलीज होेते ही इसका एक बोल्ड सीन लीक हो गया है। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो गंदी बात सीजन 2 में बॉलीवुड फिल्म स्त्री की अभिनेत

मुंबई: प्रोड्यूसर एकता कपूर की वेब सीरीज 'गंदी बात सीजन 2' इन दिनों काफी सुर्खियों में है। ये वेब सीरीज काफी बोल्ड है। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है। मगर ट्रेलर रिलीज होेते ही इसका एक सीन लीक हो गया है। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो गंदी बात सीजन 2 में बॉलीवुड फिल्म स्त्री की अभिनेत्री फ्लोरा सैनी नजर आएंगी। इसके अलावा इस बोल्ड वेब सीरीज में अभिनेत्री अंवेशी भी है। फ्लोरा और अंवेशी के गंदी बात 2 में लेस्बियन सीन भी है। लेकिन इनका अब सीन सोशल मीडिया पर लीक हो गया है, जिसके चलते यह दोनों ही अभिनेत्री काफी परेशान और हैरान हैं। 

 

Bollywood Tadka

 


गंदी बात 2 में एक्टिंग से अपना करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस अंवेशी का कहना है कि वह काफी हैरान है कि वेब सीरीज रिलीज होने से पहले ही फिल्म में उनका सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उन्होंने कहा है कि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि यह सीन कैसे लीक हुआ है, लेकिन उनकी पहली फिल्म का सीन लीक हो जाने से वह परेशान भी हैं। 

 


 
अंवेशा के अलावा एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने भी सीन लीक होने पर अपना दुख प्रकट किया है। बात करें अंवेशी और फ्लोरा के बोल्ड सीन की तो, हाल ही में इन दोनों अभिनेत्रियों ने गंदी बात सीजन 2 में दिए लेस्बियन सीन को लेकर कहा कि उन्हें कैमरे पर ऐसा सीन करते हुए बिल्कुल भी हिचकिचाहट नहीं हुई। ऐसे सीन देने में उन्हें किसी प्रकार की दिक्कत भी नहीं है।
 

: Konika

web seriesiscene leakflora sainianveshiLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...