main page

नहीं रहे 'मिर्जापुर' में 'ललित' का किरदार निभाने वाले ब्रह्मा मिश्रा, हार्ट अटैक के चलते हुआ निधन

Updated 02 December, 2021 05:39:04 PM

वेबसीरीज ''मिर्जापुर'' में मुन्ना भैया के खास दोस्त ललित का किरदार निभाने वाले ब्रह्मा मिश्रा का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। ब्रह्मा ने 32 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। ब्रह्मा को अचानक सीने में दर्द हुआ, जिसके बाद वह डॉक्टर से गैस की दवाई लेकर घर वापस लौट आए। इसके बाद उनकी दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई और ब्रह्मा की लाश तीन दिन तक बाथरूम में पड़ी रही। तीन दिनों बाद मुंबई में पुलिस उनकी बॉडी का पोस्टमार्टम कराया है। जिससे पता चल सके कि मौत कब और कैसे हुई। एक्टर दिव्येंदु

मुंबई. वेबसीरीज 'मिर्जापुर' में मुन्ना भैया के खास दोस्त ललित का किरदार निभाने वाले ब्रह्मा मिश्रा का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। ब्रह्मा ने 32 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। ब्रह्मा को अचानक सीने में दर्द हुआ, जिसके बाद वह डॉक्टर से गैस की दवाई लेकर घर वापस लौट आए। इसके बाद उनकी दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई और ब्रह्मा की लाश तीन दिन तक बाथरूम में पड़ी रही। तीन दिनों बाद मुंबई में पुलिस उनकी बॉडी का पोस्टमार्टम कराया है। जिससे पता चल सके कि मौत कब और कैसे हुई। एक्टर दिव्येंदु ने ब्रह्मा के साथ एक तस्वीर शेयर कर दुख जाहिर किया है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में दिव्येंदु और ब्रह्मा मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए दिव्येंदु ने लिखा- 'RIP ब्रह्मा मिश्रा, हमारा ललित अब इस दुनिया में नहीं रहा। सभी उसके लिए प्रार्थना करें।' फैंस इस तस्वीर को लाइक कर रहे हैं और दुख जाहिर कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें वेब सीरीज मिर्जापुर में मुन्ना त्रिपाठी का रोल दिव्येंदु ने निभाया था। ब्रह्मा ने अपने करियर की शुरुआत 2013 में चोर चोर सुपर चोर से की थी। उनकी आखिरी फिल्म 2021 में तापसी पन्नू के साथ आई 'हसीन दिलरुबा' थी। जिसमें उनका छोटा सा ही रोल था। मिर्जापुर के अलावा ब्रह्मा ने फिल्म केसरी, मांझी और बद्रीनाथ की दुल्हनिया में भी काम किया था।

Bollywood Tadka


webseries mirzapuractor brahma mishralalitpasses awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...