main page

शुरु हुई तेजस्वी-करण की शादी की तैयारियां! माथे पर तिलक...हाथ में गिफ्ट..देर रात इस अंदाज में मम्मी-पापा संग लेडीलव के घर से निकले Mr. kundra

Updated 11 March, 2022 01:25:10 PM

''बिग बॉस 15'' फेम तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा हर जगह छाए हुए हैं। फैंस इस जोड़ी को काफी पसंद करती हैं और उन्हें तेजरन (#TejRan) के नाम से पुकारती है। ''बिग बॉस 15'' जीतने के बाद तेजस्वी जहां अपने शो नागिन 6 में बिजी हैं वहीं करण भी अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। हालांकि इसके बावजूद भी दोनों क-दूसरे के लिए समय निकाल लेते हैं।कपल की तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर छा जाती हैं। फैंस कपल को जल्द ही शादी के बंधन में बंधना देखना चाहते हैं। इसी बीच करण कुंद्रा की कुछ ऐसी तस्वीरें स

मुंबई: 'बिग बॉस 15' फेम तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा हर जगह छाए हुए हैं। फैंस इस जोड़ी को काफी पसंद करती हैं और उन्हें तेजरन (#TejRan) के नाम से पुकारती है। 'बिग बॉस 15' जीतने के बाद तेजस्वी जहां अपने शो नागिन 6 में बिजी हैं वहीं करण भी अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। हालांकि इसके बावजूद भी दोनों क-दूसरे के लिए समय निकाल लेते हैं।

Bollywood Tadka

कपल की तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर छा जाती हैं। फैंस कपल को जल्द ही शादी के बंधन में बंधना देखना चाहते हैं। इसी बीच करण कुंद्रा की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आईं जिसने कपल की शादी की खबरों को हवा दे दी है। दरअसल, वीरवार रात करण में मम्मी-पापा संग लेडीलव के घर पहुंचे थे।

Bollywood Tadka

जैसे ही करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश के घर से बाहर निकले वैसे ही मीडिया ने करण कुंद्रा को घेर लिया। अब सोशल मीडिया पर करण की कैमरे में कैप्चर हुई ये वीडियो तोजी से वायरल होती जा रही है।

 

Bollywood Tadka

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि करण कुंद्रा के माथे पर तिलक लगा हुआ था।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं उन्होंने हाथ में गिफ्ट्स के पैकेज थाम रखे थे जिसे देखने के बाद फैंस ये कयास लगाने लगे थे कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का रिश्ता पक्का हो गया।

Bollywood Tadka

घर से निकलने से पहले करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश के पिता के पैर छूए। करण कुंद्रा के इस अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया है।

Bollywood Tadka

 

बताया जा रहा है कि करण कुंद्रा की तरह तेजस्वी प्रकाश ने भी अपने सास ससुर का आशीर्वाद लिया। इस खबर की सच्चाई जानने के लिए फैंस करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश से तरह तरह से सवाल पूछ रहे हैं।

 वहीं मीडिया से बात करते हुए करण कुंद्रा ने बताया कि बीते दिन तेजस्वी प्रकाश के माता पिता की शादी की एनिवर्सरी थी। इस खास दिन को सेलीब्रेट करने के लिए करण कुंद्रा और उनके माता पिता तेजस्वी प्रकाश के घर पहुंचे थे। खेर फैंस की ये तमन्ना कब तक पूरी होगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

wedding bellskaran kundrratejashwi prakashTejRanBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...