main page

वीकेंड का वार: घर से बेघर हुईं सृष्टि, वहीं सलमान संग शादी करने के लिए आपस में भिड़ीं 'नागिनें'

Updated 26 November, 2018 10:55:49 AM

रियलिटी शो ''बिग बाॅस12'' में इन दिनों काफी धमाल देखने मिल रही है। बीते एपिसोड में वीकेंड का वार में बड़ी मस्ती देखने को मिली। शो में गेस्ट के रुप में  सीरियल नागिन 3 की स्टारकास्ट पहुंची।

 मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बाॅस 12' में इन दिनों काफी धमाल देखने मिल रही है। बीते एपिसोड में वीकेंड का वार में बड़ी मस्ती देखने को मिली। शो में गेस्ट के रुप में  सीरियल नागिन 3 की स्टारकास्ट पहुंची।

Bollywood Tadka

कल के एपिसड में काम्या पंजाबी ने मेघा, बेला ने दीपिका, मिहिर ने श्रीसंथ. बेपनाह में आदित्य को रोल करने वाले हर्षद करणवीर तो अनिता सोमी के रोल में दिखीं। शो में इन सभी किरदारों ने बिग बॉस के घरवालों की जमकर एक्टिंग की और दर्शकों का खूब मनोरंजन किया।  

Bollywood Tadka

इस दौरान वे घर में लड़ते भी दिखाई दिए। इसके बाद शो में इन डुप्लीकेट श्रीसंत, करणवीर और दीपिका की जमकर क्लास ली। इसके बाद रोहित और करणवीर ने देसी ब्वॉय पर शर्टलेस होकर डांस किया। सभी उनके दीवाने होगे।

Bollywood Tadka

दीपिका ने सिंगर कैलाश खेर का गाना तेरी दिवानी गाना गया और उनके गाने पर सभी घरवाले और नागिन स्टारकास्ट झूम उठी। इसके बाद श्रीसंत ने अपने जबरदस्त डांस मूव्स के साथ घरवानों का दिल जीत लिया। 

Bollywood Tadka

सलमान सुल्तानी अखाड़े के लिए सुरभि और रोमिल को बुलाते है। सुल्तानी अखाड़े में सुरभि की जगह रिंग में करणवीर उतरने के लिए चुने जाते हैं। पहला राउंड रोमिल जीतते हैं। इसके बाद दूसरा राउंड भी रोमिल जीत जाते हैं।

Bollywood Tadka

सलमान से शादी करने के लिए अनीता हसननंदानी और सुरभि ज्योति उतावली होती हैं। इसके बाद दोनों 'नागिनों' के बीच मंच पर दंगल होता है। सुरभि और अनिता अपनी-अपनी खूबियां गिनाती हैं।

Bollywood Tadka

इसके बाद सलमान  दोनों एक्ट्रेसेस की आंखों पर काली पट्टी बंधवाकर अपने को ढूंढने के लिए कहते हैं। दोनों ही सलमान खान के गले में हार डालती हैं और साथ में डांस करती हैं।

Bollywood Tadka

वहीं घर में ज्यादातर घरवालों को लगता है जसलीन बाहर जाने वाली हैं। केवल दीपिका ही सृष्टि का नाम लेती हैं और इसके बाद वह बेघर हो जाती हैं। घर में सभी भावुक हो जाते हैं। दीपक रोमिल की खिंचाई करते है। वहीं सुरभि और रोमिल के बीच झगड़ा होता है। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka


 

: Neha

weekend ka vaareliminationsalman khansurbhi jyotianita hassannandanibigg boss12srishty rode

loading...