FacebookTwitterg+Mail

वीकेंड का वार: एक दिन के लिए बिग बाॅस बने सलमान, वहीं करणवीर-श्रीसंथ में फिर हुई झड़प

weekend ka vaar karanvir bohra and sreesanth face eachother in sultani akhada
12 November, 2018 10:34:23 AM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में आए दिन कुछ न कुछ नए धमाके देखने को मिल रहे हैं। हफ्तेभर दर्शकों को कई सारी लड़ाइयां देखने को मिली हैं। कल वीकेंड का वार में सलमान ने कंटेस्टेंट के साथ जमकर मस्ती की।

Bollywood Tadka

कल के एपिसोड की शुरुआत सलमान के साथ हुई, जो एक दिन के बिग बॉस बने थे। सलमान ने जहां शिवाशीष से कराया नागिन डांस तो वहीं दीपक ठाकुर के हाथों की हुई वैक्सिंग। प्रिटी जिंटा हुईं बिग बॉस 12 के घर में एंटर और उन्होंने प्रतियोगियों को रोमांटिक टास्क दिया। 

Bollywood Tadka

प्रिटी जिंटा ने की सभी प्रतियोगियों की तारीफ, लेकिन टीम 'ए' को विनर का खिताब दिया। इस विनर टीम को अगले हफ्ते के नॉमिनेशन से बचने का मौका मिलेगा।

Bollywood Tadka

प्रिटी जिंटा के घर से जाने के बाद श्रीसंथ भावुक हो उठे और उनकी आंखों से आंसू बहने लगे। प्रिटी जिंटा के द्वारा दिए गए टास्क में विजेता टीम के प्रतियोगियों को सलमान खान ने एक अलग ही टास्क दिया है।

Bollywood Tadka

इस टास्क में जीतने वाले प्रतियोगी को अगले हफ्ते के नॉमिनेशन से बचने का मौका मिलेगा। रोमिल चौधरी ने 5 लाख की बोली लगाते हुए यह टास्क जीत लिया है और वो अगले नॉमिनेशन से सुरक्षित हो गए हैं।

Bollywood Tadka

सलमान खान ने दीपक को बताया उनके गांव का हाल और कहा कि उन्हें सोमी से दूर रहना है। सलमान ने श्रीसंथ और करणवीर को सुल्तानी अखाड़े में बुलाया।

Bollywood Tadka

इसमें श्रीसंथ जीते। सलमान ने रोमिल चौधरी को सरप्राइज दिया। रोमिल के सामने सलमन ने उनके बेटे का वीडियो चलाया, जिसे देख रोमिल का चेहरा चमक उठा।

Bollywood Tadka

इसके बाद रोमिल अपनी बीवी और बच्चे से भी मिले। रोमिल को परिवार से मिलवाने के बाद सलमान ने ऐलान किया कि इस हफ्ते दीपक बेघर नहीं होंगे।

Bollywood Tadka

सलमान खान ने सुरभि के मजे लेने के बाद यह ऐलान किया कि इस हफ्ते घर से कोई भी एलिमिनेट नहीं होगा। इसके बाद हैप्पी क्लब के सदस्य खुश हो जाते हैं।

Bollywood Tadka

बिग बॉस ने करणवीर से कालकोठरी की सजा के लिए तीन नामों की मांग की, जिसके बाद करणवीर ने श्रीसंथ, रोहित और दीपक का नाम लिया।

Bollywood Tadka

अपना नाम सुनकर श्रीसंथ गुस्से से लाल हो जाते हैं और कालकोठरी में जाने से इनकार कर देते हैं। हालांकि, बाद में वो अपने आप ही जेल में चले जाते हैं।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 


weekend ka vaar karanvir bohra sreesanth face sultani akhada bigg boss12 salman khan
loading...