main page

Video: मल्लिका शेरावत को देख सिद्धार्थ और आसिम ने पार की हदें, देखती रह गईं शहनाज

Updated 21 December, 2019 02:36:47 PM

''बिग बाॅस 13'' बीते कई दिनों से सुर्खियों में हैं। इस हफ्ते की शुरुआत चाहे शांति से हुई लेकिन कल घर में काफी लड़ाई झगड़े देखने को मिले। इस ''वीकेंड का वार'' में सलमान खान कई घरवालों की क्लास लगाने वाले हैं। वहीं इस बार ''वीकेंड का वार'' में बोल्डनेस का तड़का लगने वाला है। बोल्डनेस का यह तड़का लड़ाई झगड़े के बीच घर के तनाव भरे माहौल को थोड़ा रोमांटिक कर देगा।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' बीते कई दिनों से सुर्खियों में हैं। इस हफ्ते की शुरुआत चाहे शांति से हुई लेकिन कल घर में काफी लड़ाई झगड़े देखने को मिले। इस 'वीकेंड का वार' में सलमान खान कई घरवालों की क्लास लगाने वाले हैं। वहीं इस बार 'वीकेंड का वार' में बोल्डनेस का तड़का लगने वाला है। बोल्डनेस का यह तड़का लड़ाई झगड़े के बीच घर के तनाव भरे माहौल को थोड़ा रोमांटिक कर देगा।

Bollywood Tadka

यह बोल्डनेस का तड़का मल्लिका शेरावत लगाएंगी। हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें मल्लिका घरवालों के साथ मस्ती करती दिखेंगी। वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज सभी हदें पार करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस वीडियो में मल्लिका शेरावत 'मर्डर' फिल्म के गाने 'भीगे होंठ तेरे' पर डांस करते हुए घर में एंट्री ले रही हैं। वीडियो में द मल्लिका सिद्धार्थ और आसिम के साथ रोमांटिक डांस भी कर रही हैं। इन दोनों को मल्लिका के साथ ऐसे देख घरवाले हैरान नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

घर में एंट्री लेते ही  मल्लिका सिद्धार्थ से कहती हैं-'क्या मैं यहां बैठ सकती हूं?' इस पर सिद्धार्थ कहते हैं- 'गोद में?' इसके बाद मल्लिका सिद्धार्थ की गोद में बैठ जाती हैं। फिर मल्लिका सिद्धार्थ से कहती हैं कि 'आपका दिल किस तरफ है और कहां धड़क रहा है?'

Bollywood Tadka

जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं- 'आपके दिल के सामने।'इसके बाद मल्लिका सिद्धार्थ और आसिम के साथ वीडियो में डांस करती नजर आ रही हैं। इन दोनों का डांस देखकर घरवाले हंसने लगते हैैं। 

Bollywood Tadka

सलमान लगाएंगे घरवालों की क्लास

इसके अलावा कुछ और वीडियो भी सामने आईं हैं। एक वीडियो में घरवाले सलमान के सामने ही एक दूसरे को खरी-खोटी सुना रहे हैं। वीडियो में सिद्धार्थ और रश्मि के अलावा पारस और आसिम का भी झगड़ा हो रहा है।

Bollywood Tadka

यह सब देखकर सलमान कह रहे हैं कि मेरे घर में ऐसे लोग नहीं रह सकते। दूसरे वीडियो में सलमान रश्मि और सिद्धार्थ का वीडियो देख रहे हैं। यह वही वीडियो है जिसमें रश्मि पहले सिद्धार्थ पर चाय फेंकती हैं जिसके बाद सिद्धार्थ भी उन पर चाय फेंकते हैं। 

 

वहीं इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, मधुरिमा,आरती सिंह,अरहान, विशाल आदित्य सिंह और शेफाली बग्गा नाॅमिनेट हुए हैं। खबरें हैं कि इस हफ्ते कोई घर से बेघर नहीं होगा।  
 

 

 

: Smita Sharma

weekend ka vaarmallika sherawatbigg boss 13salman khanbold dancesiddharth shuklaasim riazshehnaz kaur gillLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...