main page

अंबानी ने लंदन के मेयर के लिए रखी ग्रैंड पार्टी, बिग बी- शाहरुख समेत कई बड़े सितारें पहुंचे

Updated 04 December, 2017 11:53:55 AM

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने बीती रात लंदन के मेयर सादिक खान के लिए अपने घर में एक ग्रैंड पार्टी रखी। जिसमें शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट जैसे की मशहूर सितारे नजर आए। मेयर सादिक खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस पार्टी की कई इनसाइड तस्वीरें शेयर की हैं।

मुंबई: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने बीती रात लंदन के मेयर सादिक खान के लिए अपने घर में एक ग्रैंड पार्टी रखी। जिसमें शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट जैसे की मशहूर सितारे नजर आए।

Bollywood Tadka

मेयर सादिक खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस पार्टी की कई इनसाइड तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने शाहरुख खान के साथ एक तस्वीर शेयर की और उनसे हुई मुलाकात को शानदार बताया।

Bollywood Tadka

सादिक खान ने अभिनेत्री आलिया भट्ट और ब्रिटिश मूल की एक्ट्रैस कैटरीना कैफ के साथ की भी एक तस्वीर शेयर की है।

Bollywood Tadka

लंदन के मेयर ने आलिया, कैटरीना, नीता अंबानी, करण जौहर, जैकलीन फर्नांडीज़ जैसी शख्सियतों के साथ भी तस्वीर खिंचवाई और अपने अकाउंट के जरिए शेयर की है।

Bollywood Tadka

मुकेश अंबानी के बुलावे पर सादिक खान से मिलने क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर भी पार्टी में शामिल हुए। सादिक खान ने उनसे हुई मुलाकात को सम्मान की बात बताया है। महानायक अमिताभ बच्चन भी इस पार्टी में शामिल हुए।

Bollywood Tadka

सादिक खान ने अमिताभ को बॉलीवुड का गॉडफादर करार देते हुए उनसे हुई मुलाकात को शानदार बताया है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इनके अलावा पार्टी में एक्ट्रैस जूही चावला, फराह खान, मुकेश और नीता अंबानी, श्रीदेवी और बोनी कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और नेहा धूपिया, करिश्मा कपूर,जैकलीन फर्नांडीज़, नेहा धूपिया जैसे स्टार्स शामिल हुए। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Mukesh AmbaniLondon mayor Sadiq KhanSharukh khanamitabh bachchankatrina kaifAlia BhattSachin Tendulkar

loading...