main page

आखिर क्या शूट कर रही है अमृता राव अपने पति आरजे अनमोल के साथ

Updated 12 October, 2021 03:36:28 PM

आज मुंबई शहर की सड़कों पर अभिनेत्री अमृता राव को देखा गया। अपने पति आरजे अनमोल के साथ वह कुछ शूट करते दिखी। जो तस्वीर बाहर आई है उसमे आरजे अनमोल अपने हाथों में पकड़े हुए कैमरा से अमृता राव को कुछ दिखाकर चर्चा करते नजर आ रहे है।

नई दिल्ली। आज मुंबई शहर की सड़कों पर अभिनेत्री अमृता राव को देखा गया। अपने पति आरजे अनमोल के साथ वह कुछ शूट करते दिखी। जो तस्वीर बाहर आई है उसमे आरजे अनमोल अपने हाथों में पकड़े हुए कैमरा से अमृता राव को कुछ दिखाकर चर्चा करते नजर आ रहे है।  

यह तस्वीर वायरल हो गई है और हर कोई अपना अपना अनुमान लगा रहा है। लोग यह जानने के लिए उत्सुक है कि , आखिर यह क्या शूट हो रहा है? कहीं दोनो साथ मिलकर किसी प्रोजेक्ट की घोषणा तो नही कर रहे है?

अब यह तो अमृता और अनमोल ही बता सकते है की आखिरकार यह क्या हो रहा है। तब तक इंतजार करना ही बेहतर होगा। वैसे बता दें कि, हालही में मां बनी इस अभिनेत्री के सोशल मीडिया पर जारी किए हुऐ हर पोस्ट पर भारी संख्या में लाइक और कमेंट्स की बरसात होती दिखती है। इससे यह अनुमान लगा सकते हैं कि, अमृता राव को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनके प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

Content Writer: Deepender Thakur

Amrita RaoshootinghusbandRJ Anmolअमृता रावपतिआरजे अनमोल

loading...